अजय देवगन ने अनाउंस की मैदान की नई रिलीज डेट, जानिए, कब होगी रिलीज ?

1 min


अजय देवगन मैदान

मैदान 13 अगस्त को साल 2021 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। आपको बता दें, कि अजय देवगन की फिल्म मैदान की दो रिलीज डेट पहले भी सामने आ चुकी हैं। लेकिन इसके बाद अब एक बार फिर से फिल्म को इस साल न रिलीज करने का फैसला किया गया है। वहीं, अब अजय देवगन ने एक और पोस्टर रिलीज करते हुए फिल्म मैदान की नई रिलीज डेट अनाउंस की है। अजय देवगन ने जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी फिल्म अब 13 अगस्त को साल 2021 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

आपको बता दें कि अबतक फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। ये फिल्म एक पीरियड स्पोर्ट फ़िल्म है, जिसमें अजय देवगन भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में इंडियन फुटबाल के गोल्डन फेज़ उसके सबसे बढ़िया और सक्सेसफुल कोच की कहानी दिखाई जाएगी। गौरलतब है कि साल 1956 में टीम मेलबर्न में ओलपिंक में पहुंची थी। कई बड़ी टीमों को हराकर सेमीफाइनल का सफर तय किया था। इसके बाद टीम कभी इस स्तर तक नहीं पहुंच पाई। उस वक्त टीम इंडिया के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम थे। उन्होंने कैंसर से लड़ते हुए 1962 में टीम को एशियन गेम्स में गोल्ड दिलाया था।

मैदान से पहले रिलीज होगी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’

फिल्म में अजय देवगन इसी कोच की भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म का निर्देशन अमिर आर शर्मा कर रहे हैं, जबकि बोनी कपूर फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विजेता कीर्ति सुरेश भी दिखाई देंगी, जो बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म कर रही हैं। फिल्म मैदान 3 भाषाओं में रिलीज होगी। आपको बता दें, कि मैदान से पहले अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ रिलीज होनी है। ये फिल्म जल्दी ही ओटीटी प्लेटॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ेंअजय देवगन का बड़ा ऐलान, गलवान घाटी में हुई हिंसा पर बनाएंगे फिल्म


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये