अजय देवगन का बड़ा ऐलान, गलवान घाटी में हुई हिंसा पर बनाएंगे फिल्म

1 min


अजय देवगन गलवान घाटी

भारत-चीनी सेना के बीच हुई झड़प के दौरान शहीद हुए जवानों पर होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है। अजय देवगन लद्धाख के गलवान घाटी में हुई भारत और चीनी सेना के बीच झड़प पर फिल्म बनाने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म में भारत और चीनी सेना के बीच हुई झड़प के दौरान शहीद हुए 20 जवानों के बलिदान की कहानी दिखाई जाएगी। फिलहाल, अभी तक फिल्म के नाम और स्टारकास्ट को लेकर कुछ फाइनल नहीं हुआ है। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी है।

फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा,’अजय देवगन गलवान घाटी विवाद पर फिल्म बनाएंगे। फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म में 20 भारतीय सेना के जवानों के बलिदान की कहानी दिखाई जाएगी, जिन्होंने बहादुरी के साथ चीनी सेना का मुकाबला किया। फिल्म की कास्ट अभी तक फाइनल नहीं हुई है।’ इस फिल्म को अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस एफफिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जाएगा। गौरतलब है कि 15 जून को लद्धाख के पूर्वी हिस्से में स्थित गलवान घाटी में चीनी सेना और भारतीय सेना के बीच हिंसक झड़प हुई थी। जिसमें 20 भारतीय जवान शहीद हुए थे।

अजय देवगन जल्द ही ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगे

बता दें कि साल 1975 के बाद पहली बार भारतीय और चीनी सेना के बीच ऐसी हिंसक झड़प हुई है। चीनी सेना के जवानों ने अरुणाचल प्रदेश में भारतीय सेना के गश्ती दल पर हमला किया था। वर्कफ्रंट की बात करें, तो अजय देवगन जल्द ही ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगे। लॉकडाउन की वजह से अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- सोनू निगम के बयान पर भड़के मीका सिंह, भूषण कुमार के समर्थन में कही ये बात


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये