सोनू निगम के बयान पर भड़के मीका सिंह, भूषण कुमार के समर्थन में कही ये बात

1 min


सोनू निगम मीका सिंह

सोनू निगम के माफिया बयान पर भड़के सिंगर मीका सिंह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस शुरू हो गई है। इस दौरान सिंगर सोनू निगम ने भी सभी को हैरान कर दिया, जब उन्होंने कहा, कि सुसाइड की खबर म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती हैं। सोनू निगम ने अपने वीडियो में म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बात करते हुए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे। सोनू निगम के आरोप के बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने भी अपने एक वीडियो में सोनू निगम पर निशाना साधा था। वहीं, अब सोनू निगम के म्यूजिक इंडस्ट्री में भी माफिया बयान पर सिंगर मीका सिंह उनसे काफी नाराज हैं। मीका सिंह ने भूषण कुमार का समर्थन करते हुए सोनू निगम को लेकर काफी कुछ कह डाला है।

म्यूजिक इंडस्ट्री भी दो हिस्सों में बट गई है

सोनू निगम के म्यूजिक इंडस्ट्री में माफिया बयान के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री भी दो हिस्सों में बट गई है। कुछ सोनू निगम के सपोर्ट में हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं, जो भूषण कुमार पर लगे आरोपों को गलत बता रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने सोनू निगम पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, कि म्यूजिक इंडस्ट्री काम करने के लिए एक खूबसूरत जगह है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए। मीका सिंह ने कहा, कि “बीते कुछ सालों में सिंगर्स की फौज आई, जिन्होंने अपने आवाज की बदौलत अपना नाम कमाया। अब सोनू निगम कह रहे हैं, कि उन्हें कोई गाना नहीं मिल रहा है, लेकिन बहुत सारे नए गायक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपार लोकप्रियता हासिल की है”।

काफी लोगों को भूषण कुमार ने ही ब्रेक दिया

“जिनमें आज के पॉप्युलर सिंगर अरिजीत सिंह, अरमान मलिक और बी प्राक शामिल हैं। इसके अलावा हमारी पंजाब इंडस्ट्री से कई सारे शानदार टेलेंट निकलकर सामने आ रहे हैं। बी प्राक तो इंडस्ट्री में किसी की बुआ का बेटा नहीं है। बहुत लोगों का नाम हो रहा है और उनमें से काफी लोगों को भूषण कुमार ने ही ब्रेक दिया है। कोई म्यूजिक लेबल्स आपको सिर्फ ब्रेक ही दे सकते हैं। इसके बाद आपका और आपके गानों का क्या होता है इसका म्यूजिक लेबल्स से कोई लेना-देना नहीं”।

सोनू निगम और भूषण कुमार दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तरह हैं

मीका सिंह ने कहा, “जन्म भले पंजाब में हुआ लेकिन कर्म भूमि मेरी मुंबई ही है और उन्हें इस शहर से बहुत प्यार है। इस इंडस्ट्री में केवल कला की कद्र है। मैं साल 2007 में मुंबई आया था और फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने मुझे फिल्म शूटआउट ऐट लोखंडवाला से ब्रेक दिया। ये इंडस्ट्री काम करने के लिहाज से काफी अच्छी है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए”। मीका सिंह ने सोनू निगम और भूषण कुमार के बारे में हंसते हुए कहा, कि- सोनू निगम जी और भूषण कुमार दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तरह हैं या यूं कहिए कि मिया-बीवी की तरह हैं। जब भी वे लड़ते हैं उन्हें वैसे ही रहने दीजिए। सोनू निगम को बनाने वाले भी गुलशन कुमार थे। तभी से दोनों के बीच लव-हेट रिलेशनशिप चला आ रहा है। हमें इस चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ेंOTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली मलयालम फिल्म बनी सुफियुम सुजातायम


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये