अजय देवगन का कोरोना सॉन्ग ‘ठहर जा’ यूट्यूब पर रिलीज, गाने में देश से की ये अपील

1 min


अजय देवनग कोरोना सॉन्ग

अजय देवगन ने बेटे युग के साथ बनाया कोरोना सॉन्ग

कोरोना वायरस के कहर से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है। ऐसे में हमारे बॉलीवुड सेलेब्स लोगों को कोरोना से लड़ने के प्रति जागरुक कर रह हैं। साथ ही उनसे जो भी मदद हो रही है वो कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के लिए कर रहे हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का कोरोना से लोगों को बचाने में लगे डॉक्टर्स को समर्पित एक गाना तेरी मिट्टी रिलीज हुआ है। वहीं, अब बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने भी कोरोना पर एक गाना रिलीज किया है। अजय देवगन का ये कोरोना सॉन्ग लोगों को घर में रहकर खुश रहने का संदेश दे रहा है।

यूट्यूब पर रिलीज हुआ गाना

अजय देवगन का कोरोना सॉन्ग यट्यूब पर रिलीज हुआ है। इस गाने को खुद अजय देवगन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस गाने के बोल हैं ठहर जा। इस गाने में बताया गया है कि ऐसे मुश्किल समय में हम सभी को परेशान नहीं होना चाहिए बल्कि खुश होकर और शांति बनाकर रहना चाहिए। अजय देवगन ने बताया कि लॉकडाउन में सब अपने घरों में बंद हैं और मजबूर हैं, ऐसे में ये गाना लोगों के अंदर आशा और सकारात्मकता को पैदा करेगा। गाने में अजय देवगन के अलावा कुछ दूसरे लोग भी नज़र आ रहे हैं।

गाने में बेटे युग भी आए नज़र

गाने में दिखाया गया है कि पहले कैसे सभी अपने काम में बिजी रहते थे और उन्हें अपने घर पर रहने का टाइम ही नहीं मिलता था। ऐसे में जब भले हमको किसी भी वजह से ये समय मिला है तो हमें खुश रहकर वो समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहिए। अजय देवगन का कोरोना सॉन्ग बाकी गानों से अलग है। ये लोगों की वर्तमान मानसिकता और उसमें चल रही उधेड़ बुन से जुड़ा है। ये गाना अजय देवगन के घर में ही शूट किया गया है। गाने के आखिरी सीन में उनके बेटे युग भी नज़र आ रहे हैं। गाने के बोल अनिल वर्मा ने लिखे हैं, जिन्होंने फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के लिए भी गाने लिखे थे।

ये भी पढ़ेंअजय देवगन की फिल्म रेड के सीक्वल पर काम शुरु, अब होगा एक और बड़ी रेड का खुलासा

SHARE

Sangya Singh