अजय देवगन अब करेंगे इंद्र कुमार की सोशल कॉमेडी फिल्म, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे साथ

1 min


अजय देवगन अब करेंगे इंद्र कुमार की सोशल कॉमेडी फिल्म

साल 2019 में आई फिल्म टोटल धमाल की बड़ी सक्सेस के बाद अब इंद्र कुमार एक बार फिर से कॉमेडी फिल्म लाने की तैयारी कर रहे हैं. इंद्र कुमार ने अपनी इस फिल्म के लिए अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेने का फैसला किया है. खबरों के मुताबिक, दो हीरो वाली इस फिल्म में इंद्र कुमार कॉमेडी के साथ दर्शकों को सोशल मैसेज भी देने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि इंद्र कुमार ने अजय देवगन को तीन स्क्रिप्ट सुनाई. वहीं, काफी समय से सीरीएस फिल्में और बायोपिक्स, एक्शन और एतिहासिक ड्रामा फिल्में करने वाले अजय देवगन भी अब कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं. बता दें कि अजय देवगन को भी कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट ही पसंद आई और उन्होंने फिल्म के लिए हां कह दिया है. ये फिल्म भी मुन्नाभाई सीरीज की तर्ज पर ही बनाई जाएगी, जो लोगों को एंटरटेन करने के साथ ही सोशल मैसेज भी देगी.

इस फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग मई में शुरु होने की उम्मीद है. तब तक अजय अपनी फिल्म RRR की शूटिंग भी खत्म कर लेंगे और सिद्धार्थ भी अपनी फिल्म शेरशाह की शूटिंग खत्म कर लेंगे. वहीं, इस फिल्म को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि ऐसा पहली बार है कि वो किसी कॉमेडी फिल्म में अभिनय करते नज़र आएंगे. फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम मार्च में शुरु हो जाएगा.

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता दीपक मुकुट ने बताया कि ये फिल्म इंद्र कुमार की पिछली फिल्मों से काफी अलग होगी. हम जल्द ही इसकी औपचारिक घोषणा करेंगे. फिलहाल, अजय देवगन ने अपनी फिल्म RRR की शूटिंग शुरु कर दी है. ये फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट भी होंगी.

ये भी पढ़ें- करण जौहर ने 18 साल बाद क्यों कहा- ‘कभी खुशी कभी गम’ मेरे मुंह पर एक तमाचा है ?
SHARE

Sangya Singh