अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

1 min


अजय देवगन की भुज

मेकर्स ने लिया फैसला, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

लॉकडाउन की वजह से देशभर में सिनेमाघर और पीवीआर सब बंद चल रहे हैं। जिसकी वजह से फिल्मों की रिलीज पर भी रोक लगा दी गई है। ऐसे में फिल्ममेकर्स फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मीबॉम्ब और सलमान खान की फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। वहीं, अब खबर है कि अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा

खबरो की मुताबिक, अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग का कुछ हिस्सा अभी बाकी रह गया है। जिसके पूरा होते ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला मेकर्स ने इसलिए लिया है, क्योंकि लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी शायद ही लोग फिल्म देखने के लिए भीड़ के बीच थिएटर जाना चाहेंगे। बस इन्हीं बातों का ख्याल करते हुए अजय देवगन की इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

14  अगस्त को रिलीज होने वाली थी फिल्म

फिलहाल, फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की खबर को लेकर कोई ऑफिशियल बयान अभी तक सामने नहीं आया है। आपको बता दें, कि कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से फिल्म इंडस्ट्री समेत पूरे बॉलीवुड को काफी बड़े नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार ने भी गाइडलाइन जारी करके फिल्मों की शूटिंग शुरु करने का आदेश जारी कर दिया है। गौरतलब है कि पहले अजय देवगन की भुज को 14 अगस्त 2020 को रिलीज किया जाना था। ये फिल्म 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बनी है। वहीं, अब कहा जा रहा है कि फिल्म को विजय दिवस यानी 16 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंअक्षय कुमार का कोरोना ऐड का वीडियो आया सामने, लोगों को दे रहे है खास संदेश

SHARE

Sangya Singh