अक्षय कुमार का कोरोना ऐड का वीडियो आया सामने, लोगों को दे रहे है खास संदेश

1 min


अक्षय कुमार कोरोना ऐड

अक्षय कुमार ने बताया, कोरोना से बचने के लिए खुद को बनाना होगा मजबूत

अभी हाल ही में खबर आई थी कि लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कमालिस्तान स्टूडियो में एक शूट कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार ने ये ऐड सरकार के लिए शूट किया था। अक्षय कुमार का कोरोना ऐड का वीडियो अब जारी कर दिया गया है। जिसमें अक्षय कुमार लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करते नज़र आ रहे हैं। अक्षय कुमार कोरोना ऐड के इस वीडियो में लोगों को काम पर जाने की सलाह दे रहे हैं। साथ ही वो ये भी बता रहे हैं कि काम पर जाते वक्त कोरोना से बचने के लिए किन बातों का खास ध्यान रखना चाहिए।

घर से बाहर निकलने पर बरतें सावधानियां

अक्षय कुमार कोरोना ऐड के जरिए लोगों को बता रहें हैं कि कोरोना के डर से घर में बैठना कोई सही रास्ता नहीं है। बल्कि इस महामारी से लड़ने के लिए हमें खुद को मजबूत बनाना होगा और साथ ही सावधानियां भी बरतनी होंगी। कोरोना ऐड के इस वीडियो की शुरुआत में अक्षय अपने घर से मास्क लगाए हुए निकलते हैं। तभी एक बुजुर्ग व्यक्ति उन्हें कोरोना के बचाव के बारे में कहते हुए घर से बाहर जाने को मना करते हैं। इस बात पर अक्षय उन्हें समझाते हुए कहते हैं,

अगर मैंने पूरी सावधानी बरती तो ये बीमारी होने की संभावना कम है। सबसे जरूरी है ये मास्क, समय-समय पर हाथ धोता रहूंगा। दूसरों से हर वक्त दो गज की दूरी बनाकर रखूंगा। खुद को, दूसरों को और परिवार वालों को सुरक्षित रखूंगा। जब देश के मेडिकल और स्वच्छता कर्मचारी हर रोज कोरोना वायरस से लड़ने का काम कर रहे हैं, तो हमारी भी जिम्मेदारी बनती है अपना काम करने की।

हजारों लोग इस बीमारी को हराकर ठीक हो चुके हैं और किसी कारण मुझे यह बीमारी हो भी गई तो सरकार ने अस्पताल में हमारे इलाज के लिए व्यवस्था कर रखी है। यह घबराने का वक्त नहीं बल्कि एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने का वक्त है। कोरोना वायरस से हमें लड़ाई जारी रखनी पड़ेगी लेकिन इससे डरकर नहीं, पूरी सावधानी के साथ… ढक कर चलिए, रुकी हुई जिंदगी को आगे बढ़ाएं, देश को आत्मनिर्भर बनाएं। जय हिंद।

ऐड शूट करते समय रखा गया सावधानी का ध्यान

आपको बता दें कि अक्षय कुमार का कोरोना ऐड लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए और इस महामारी से लड़ने के लिए लोगों को खास संदेश दे रहा है। इस ऐड के जरिए वो लोगों को बता रहे हैं कि हमारी सुरक्षा हमारे हाथ में है। अक्षय कुमार के इस ऐड को पूरी सावधानी से और दूरी बनाकर शूट किया गया है।

ये भी पढ़ेंरंगोली चंदेल के नए घर का हुआ गृहप्रवेश, कंगना रनौत ने भांजे का किया स्पेशल स्वागत


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये