रंगोली चंदेल के नए घर का हुआ गृहप्रवेश, कंगना रनौत ने भांजे का किया स्पेशल स्वागत

1 min


कंगना रनौत का भांजा

कंगना रनौत का भांजा पृथ्वीराज उन्हें बहुत प्यारा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के काफी करीब हैं। वो दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। रंगोली चंदेल, कंगना की मैनेजर भी हैं और उनका सारा काम वही संभालती हैं। लॉकडाउन की वजह से इन दिनों कंगना अपने घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। इसके अलावा काफी दिनों से कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के नए घर को सजाने में बिजी चल रही थीं। हाल ही में रंगोली चंदेल के नए घर का गृहप्रवेश किया गया। इस दौरान कंगना रनौत ने भांजे पृथ्वीराज का नए घर में खास तरीके से स्वागत किया। कंगना रनौत का भांंजा उन्हें बहुत प्यारा है।

रंगोली चंदेल ने शेयर की नए घर की फोटो

रंगोली चंदेल ने अपने नए घर के गृहप्रवेश की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें कंगना रनौत भांजे पृथ्वीराज का नए घर में स्वागत करते दिखाई दे रही हैं। बता दें कि कंगना रनौत का भांजा बेहद क्यूट है। रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर जो फोटोज शेयर की हैं, उसके साथ उन्होंने लिखा है, कि कैसे मेरे बेटे पृथ्वी के स्वागत के लिए मासी कंगना ने एक साधारण से मौके को भी खास पल में बदल दिया।

कंगना ने डिजाइन किया रंगोली का घर

रंगोली चंदेल ने नए घर के गृहप्रवेश की फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘पृथ्वी की मासी हर छोटे मौके को खास बनाने में एक्सपर्ट हैं… जब पृथ्वी पहली बार घर आए तब उसकी आरती, पूरी और हलवा खिलाकर स्वागत किया था।’ आपको बता दें कि इससे पहले भी रंगोली चंदेल ने अपने नए घर की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसमें कंगना उनके घर को सजाते हुए नज़र आ रही थीं। रंगोली ने ये भी बताया था कि कंगना उनके घर को सजाने में उनकी पसंद क पूरा ध्यान रख रही हैं।

ये भी पढ़ेंजानिए, कब पति आयुष्मान खुराना को फिल्मों में डायरेक्ट करेंगी ताहिरा कश्यप ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये