क्या ऑनलाइन रिलीज़ होगी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बॉम्ब?

1 min


लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज

सिनेमाघर नहीं अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं फिल्में

कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन से बॉलीवुड का हर काम बंद हो गया है। फिल्मों की शूटिंग, प्रमोशन से लेकर रिलीज तक हर चीज पर पाबंदी लग गई है। कई ऐसी फिल्में हैं जो पूरी तरह से रिलीज होने के लिए तैयार हैं, लेकिन वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए ऐसा लगता है कि कुछ समय तक कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाएगी। ऐसे में मेकर्स को बहुत नुकसान हो रहा है। वहीं, खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है फिल्म

बताया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बनाया है। खबरों के मुताबिक, लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स फिल्म को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज करने की बात कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, अक्षय कुमार, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इस मामले में विचार कर रहे हैं। अभी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है, जिसमें एडिटिंग, बैकग्राउंट म्यूजिक, मिक्सिंग आदि शामिल है। अभी टीम घर से काम कर रही है, हालांकि इससे काम में वक्त ज्यादा लग रहा है। बताया जा हा है कि फिल्म जून तक तैयार हो सकती है।

22 मई को रिलीज होनी थी फिल्म

अभी लॉकडाउन 3 मई तक है और सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए अभी सिनेमाघर बंद है, ऐसे में टीम इसे सीधे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकती है। आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। ये फिल्म 22 मई को रिलीज होनी थी। लेकिन अब देश में हुए लॉकडाउन की वजह से ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकेगी। फिलहाल, फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने अबतक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म अंग्रेजी मीडियम भी डिज्नी+हॉटस्टार पर ही रिलीज की गई थी।

ये भी पढ़ेंकोरोना वायरस पर बनी पहली फिल्म कोरोना जॉम्बीज हुई रिलीज, जानिए कैसी है कहानी

SHARE

Sangya Singh