कोरोना वायरस पर बनी पहली फिल्म कोरोना जॉम्बीज हुई रिलीज, जानिए कैसी है कहानी

1 min


कोरोना पर पहली फिल्म

कोरोना वायरस पर दुनिया की पहली फिल्म कोरोना जॉम्बीज

कोरोना वायरस ने इस समय दुनियाभर में अपना आतंक फैला रखा है। कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सभी काम धंधे बंद हो गए हैं। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका बहुत बुरा असर पड़ा है। फिल्मों से जुड़े हर काम और फिल्मों की रिलीज सभी कुछ बंद हो गया है। ऐसे में बहुत सी फिल्में अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं। वहीं, अब कोरोना वायरस पर भी एक फिल्म बन चुकी है। जिसे हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। कोरोना वायरस पर कोरोना जॉम्बीज नाम की एक फिल्म बनी है।

फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज

कोरोना जॉम्बीज दुनियाभर में कोरोना वायरस पर बनी पहली फिल्म है। इस फिल्म को चार्ल्स बैंड ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि कोरोना जॉम्बीज को 10 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में कॉडी रैनी कैमरून, रसेल कोकर और रॉबिन सिडनी ने काम किया है। फिल्म में कम ही कलाकार है और फिल्म को बनाते वक्त सोशल डिस्टैंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया है। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि लोग कोरोना से संक्रमित होने के बाद मरते हैं और फिर जॉम्बी बन जाते हैं।

फिल्म हॉरर है

एक तरह से देखा जाए तो इस फिल्म को हॉरर फिल्म बनाकर दिखाया गया है। फिल्म में रियल फुटेज का भी काफी देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे बड़े-बड़े नेता कोरोना के लिए बड़ी-बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। कोरोना जॉम्बीज से लड़ने के लिए वो एक प्रेसिडेंट कोरोना स्कॉड का गठन करते हैं। वो स्कॉड ना सिर्फ कोरोना वायरस की जड़ को ढूढ़ने की कोशिश करता है बल्कि उन जॉम्बीज को भी खत्म करने की कोशिश करते हैं।

ये भी पढ़ेंरानू मंडल के बाद वायरल हो रहा सनी बाबा का वीडियो, अंग्रेजी गाना गाकर मांगते हैं भीख


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये