अक्षय कुमार ने रेणुका शहाणे की दोस्त नुपुर अलंकार की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

1 min


अक्षय कुमार रेणुका शहाणे

अक्षय कुमार ने रेणुका शहाणे की फेसबुक पोस्ट पढ़कर खुद किया था फोन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने हाल ही में फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए अपनी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार की मदद के लिए लोगों से गुहार लगाई थी। अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए रेणुका शहाणे ने लोगों को बताया की उनकी दोस्त नुपुर अलंकार इस वक्त आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उनकी मां बीमार हैं और लॉकडाउन की वजह से उनका काम भी बंद है। ऐसे में नुपुर के पास अपनी मां के इलाज के लिए पैसे नहीं हैं, जिसकी वजह से वो काफी परेशान हैं। रेणुका ने फेसबुक पोस्ट में लोगों से यही अपील की थी की थी, कि वो आगे आकर नुपुर की मदद करें, जिससे वो अपनी मां का इलाज करवा सकें।

रेणुका ने अक्षय कुमार को फरिश्ता बताया

वहीं, अब रेणुका शहाणे ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उनकी दोस्त की मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय कुमार ने रेणुका की फेसबुक पोस्ट पढ़कर उन्हें खुद फोन किया और उनकी दोस्त की मदद भी की। रेणुका ने अक्षय कुमार को फरिश्ता बताया और दिल से उन्हें धन्यवाद भी दिया। अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए रेणुका शहाणे ने कई ट्वीट्स भी किए हैं।

आगे कोई कॉन्ट्रिब्यूट न करें

रेणुका ने ट्वीट में लिखा, ”पीएमसी बैंक क्राइसिस, बीमार मां और हमारी इंडस्ट्री में तालाबंदी के चलते नुपुर बुरे दौर से गुजर रही थीं। मैं उन लोगों के बारे में क्या कह सकती हूं, जिन्होंने इस बुरे समय में मेरी दोस्त नूपुर की मदद की। मैं आप सभी की शुक्रगुजार हूं और अपील करती हूं कि आगे कोई कॉन्ट्रिब्यूट न करें।”

फिल्म इंडस्ट्री के एक फरिश्ते ने नुपुर की मदद की

रेणुका ने अपने दूसरे ट्वीट् में लिखा, ”फिल्म इंडस्ट्री के एक फरिश्ते ने नुपुर की मदद की, जिससे अब उनकी मां को अच्छा इलाज मिलेगा। इस फरिश्ते ने बिना किसी अपेक्षा के अब तक कई एक्टर्स और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले वर्कर्स की सहायता की है। उन्होंने मेरा एफबी पोस्ट पढ़ा। मदद करने के बारे में पूछा। उन्होंने पति आशुतोष राणा को भी फोन कर जानकारी ली। उन्होंने पूछा कि नुपुर को कितने पैसों की जरूरत है। मैंने उन्हें अमाउंट की जानकारी दी और उन्होंने कहा कि काम हो जाएगा।”

उनकी मां ठीक हो जाए, यही सबसे जरूरी है

”मैंने उन्हें धन्यवाद दिया तो उन्होंने मुझसे मराठी में कहा कि मुझे थैंक्स मत कहिए। उनकी मां ठीक हो जाए, यही सबसे जरूरी है। ऐसे समय में जब ऐसी बहस चल रही है कि मुसीबत में लोग एक-दूसरे के साथ नहीं होते हैं, तब इस फरिश्ते ने साबित कर दिया है कि उनके जैसे रत्न आज भी हैं। जो जरूरत के समय में लोगों की मदद करते हैं, जिनसे वो कभी मिले नहीं है और न ही कभी उनके साथ काम किया है।”

अक्षय कुमार के लिए थैंक्यू काफी छोटा शब्द है

रेणुका ने लिखा, ”उनके लिए मैं आभार प्रकट करती हूं। यह फरिश्ता कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं, जिनका दिल साफ और सोने की तरह खरा है। अक्षय कुमार के लिए थैंक्यू काफी छोटा शब्द है। आपके इस विनम्र काम ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। उम्मीद करती हूं आप और आपके परिवार को सारी खुशियां और सफलता मिले। वास्तव में मैं आपकी ऋणी हूं।”

रेणुका शहाणे की इस पोस्ट से तो साफ जाहिर है कि अक्षय कुमार उनकी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जो कभी भी किसी की मदद के लिए भी हमेशा तैयार रहते हैं। फिर चाहे वो देश की जनता हो या फिल्म इंडस्ट्री अक्षय कुमार हर किसी की मदद के लिए सबसे पहले हाथ बढ़ाते हैं।

ये  भी  पढ़ेंअक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट फाइनल, 15 अगस्त को होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये