नियमों को ताक पर रखकर लॉकडाऊन में हुई राम गोपाल वर्मा की कोरोनावायरस पर फिल्म की शूटिंग? फेडरेशन भेजेगा नोटिस

1 min


Coronavirus par Film

राम गोपाल वर्मा की कोरोनावायरस पर फिल्म ‘Corona’ का ट्रेलर हाल ही में हुआ है लॉन्च

हाल ही में फिल्म निर्देशक व निर्माता राम गोपाल वर्मा की कोरोनावायरस पर फिल्म ‘Corona’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। और लॉन्चिंग के बाद से ही राम गोपाल वर्मा निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि जहां लॉकडाऊन में शूटिंग बंद है तो वहीं राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाऊन के बीच कैसे पूरी की।

खास बात ये है कि ये फुल लेंथ फीचर फिल्म है जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा कलाकार नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि कैसे सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए रामू ने ये फिल्म कम्पलीट की।

शूटिंग के लिए नहीं ली गई परमिशन

Coronavirus par Film

Source – Youngisthan

निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर आरोप है कि उन्होने फिल्म की शूटिंग ना केवल लॉकडाऊन में की बल्कि उसके लिए किसी फेडरेशन से परमिशन लेना भी ज़रुरी नहीं समझा। इस फिल्म की शूटिंग पहले चरण के लॉकडाऊन के दौरान हुई थी। और अब शूटिंग पूरी होकर फिल्म रिलीज़ के लिए भी तैयार है। वहीं इस पर राम गोपाल वर्मा का क्या कहना है वो भी आपको बता देते हैं।

सभी गाइडलाइंस का पालन किया – राम गोपाल वर्मा

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद राम गोपाल वर्मा का कहना है कि कोरोनावायरस पर फिल्म की शूटिंग के दौरान सभी गाइडलाइंस का पालन किया गया है। और पूरी सावधानियां बरती गई हैं। लेकिन फेडरेशन ने इस पर सवाल भी उठा दिए हैं। उनके मुताबिक फिल्म के एक शॉट में आधा दर्जन से ज्यादा कलाकार दिख रहे हैं। ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन आखिर कैसे किया गया होगा। यही कारण है कि अब रामगोपाल वर्मा पर एक्शन की तैयारी चल रही है।

एक ही लोकेशन पर हुई है फिल्म की शूटिंग, लिया जाएगा एक्शन

कोरोनावायरस पर फिल्म ‘Corona’  की शूटिंग एक ही लोकेशन पर ही हुई है लेकिन इसमें कई कलाकार हैं एक ही समय में टेक्नीशियन और इतने कलाकारों का जुड़ना लॉकडाऊन के नियमों का उल्लंघन माना जा रहा है। जिसके चलते उन पर एक्शन लेने की तैयारी चल रही है।

देखें ‘Corona’ फिल्म का ट्रेलरः

इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा। जिसके लिए बात चल रही है। फिलहाल देखिए कोरोना फिल्म का ये ट्रेलर

और पढ़ेंः आखिर ऐसा क्या हुआ था उस रात की गुलज़ार और राखी का टूट गया रिश्ता , क्या संजीव कुमार थे वजह ?

SHARE