अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, इतने करोड़ में बिके राइट्स

1 min


अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है लक्ष्मी बॉम्ब

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन के चलते फिल्मों की रिलीज रुकी हुई है। इसके साथ ही सभी तरह की फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। वहीं, जिन फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी थी और जो फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार थीं या फिर जिनकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया था। मेकर्स उन फिल्मों को अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबरों के मुतबाकि, अब अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म

खबर है कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि आमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो का भी प्रीमियर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने वाला है। बताया जा रहा है कि लक्ष्मी बॉम्ब को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए इसके राइट्स को एक बड़ी रकम में बेचा गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, कि लक्ष्मी बॉम्ब का अब हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा और ये फिल्म अब ऑनलाइन रिलीज होगी।

22 मई को रिलीज होने वाली थी फिल्म

लक्ष्मी बॉम्ब के डिजिटल रिलीज का ऐलान अभी ऑफिशियल नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ भाग के पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी बाकी है। खबरों के मुताबिक, लक्ष्मी बॉम्ब के डिजिटल राइट्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपए में बेचा गया है। बता दें कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को सलमान खान की राधे के साथ 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। लेकिन, लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका। फिलहाल, अब फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंशाहरुख खान अम्फान पीड़ितों की करेंगे मदद, उनकी टीम ने ट्विटर पर किया ये ऐलान


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये