शाहरुख खान अम्फान पीड़ितों की करेंगे मदद, उनकी टीम ने ट्विटर पर किया ये ऐलान

1 min


शाहरुख खान अम्फान

अम्फान पीड़ितों के लिए शाहरुख खान की केकेआर टीम करेगी ये काम

देश में कोरोना वायरस के केसेज लगातार बढ़े रहे हैं। लोग इससे परेशान हो चुके हैं और सरकार इस महामारी से छुटकारा पाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है। इसी बीच अम्फान तूफान ने देश के कई हिस्सों में तबाही मचा दी है। इस तबाही में काफी लोगों की जान जा चुकी है और लोगों की रोजी-रोटी का हर साधन भी बंद हो गया है। वहीं, अब शाहरुख खान की टीम केकेआर पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई है। बता दें कि शाहरुख खान केकेआर टीम के मालिक हैं।

केकेआर टीम ने किया रिलीफ पैकेज का ऐलान

शाहरुख खान की टीम केकेआर ने ट्विटर के जरिए अम्फान तूफान से सबसे ज्यादा प्राभावित क्षेत्रों के लिए राहत पैकेज का ऐलान किया है। केकेआर ने रिलीफ पैकेज का ऐलान करते हुए ट्वीट किया है, ”कोलकाता और पश्चिम बंगाल के लोगों ने केकेआर को गले लगाया और अपना प्यार दिया और पिछले कई सालों से बिना शर्त के समर्थन कर रहे हैं। यह हमारी एक छोटी कोशिश है कि प्रभावित लोगों को थोड़ी राहत दी जाए।’

खबरोंके मुताबिक, शाहरुख खान अम्फान से कोलकाता, पूर्वी मिदनापुर और उत्तर और दक्षिण 24 परगना में पीड़ित लोगों की मदद करेंगे। उन्होंने कहा, इस मुश्किल समय में सबको मजबूत रहना चाहिए जबतक सब एक साथ मुस्कुराना न शुरु कर दें। केकेआर इस मुश्किल समय में अपना योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है।

5 हजार पौधे लगाएगी केकेआर टीम

शाहरुख की केकेआर टीम ‘प्लांट ए 6’ पहल के तहत कोलकाता में 5000 से ज्यादा पौधे लगाएगी। सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में टीम सहायता वाहन के माध्यम से जरूरी सामान और खाने-पीने का सामान पहुंचाएगी। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष में अनुदान राशि भी देगी। आपको बता दें कि ईद के मौके पर शाहरुख खान ने पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में अम्फान तूफान से प्रभावित लोगों के लिए प्रार्थना की थी।

ये भी पढ़ेंविद्या बालन का थ्रोबैक न्यूड फोटोशूट हो रहा वायरल, डब्बू रत्नानी ने किया शेयर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये