अक्षय-करीना की ‘गुडन्यूज’ ने पहले दिन ही तोड़ा ये रिकॉर्ड

1 min


good newwz box office

‘गुडन्यूज’ ने पहले दिन ही तोड़ा रिकॉर्ड

साल के अंत में रिलीज हुई अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुडन्यूज की ओपनिंग बॉक्सऑफिस पर अच्छी रही. फिल्म को क्रिटिक्स का तो अच्छा रिस्पॉन्स मिला ही, साथ ही फिल्म दर्शकों को भी पसंद आ रही है. दर्शकों के लिए गुडन्यूज इस साल की बेहद एंटरटेनिंग फिल्म है. फिल्म की कहानी के साथ ही ऑडियंस को फिल्म में चारों कलाकारों की एक्टिंग भी पसंद आ रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने पहले दिन ही 17.56 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही वीकेंड पर भी फिल्म के अच्छा कलेक्शन करने की पूरी उम्मीद है. वहीं, अक्षय औऱ करीना की ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म दबंग-3 को भी टक्कर दे रही है. सलमान की फिल्म से टक्कर देना अपने आप में एक बड़ी बात है. इसके बावजूद गुडन्यूज ने अच्छा कलेक्शन किया है.

लेकिन उससे भी ज्यादा खास बात ये है कि अक्षय की फिल्म एक और मामले में सलमान खान को टक्कर दे रही है. सिर्फ टक्कर ही नहीं, बल्कि गुडन्यूज ने भाईजान की फिल्म भारत के एक रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. गुडन्यूज सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि नॉर्थ आमेरिका में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. आपको बता दें कि नॉर्थ अमेरिका में अब तक कलेक्शन के मामले में सलमान की फिल्म भारत सबसे आगे थी, लेकिन गुडन्यूज ने भारत का ये रिकॉर्ड तोड़कर उसको पीछे कर दिया है.

फिल्म गुडन्यूज नॉर्थ अमेरिका में टॉप हाईएस्ट ओपनर्स फिल्म की लिस्ट में सबसे ऊपर हो गई है. बता दें कि इससे पहले फिल्म भारत का नॉर्थ अमेरिका में ओपनिंग कलेक्शन सबसे ज्यादा यानी $359,030 था, लेकिन अब गुडन्यूज ने इसको पीछे छोड़ दिया है. नॉर्थ अमेरिका में फिल्म गुडन्यूज का ओपनिंग कलेक्शन $450,278 है. इस तरह से अक्षय कुमार की गुडन्य़ूज सलमान खान की फिल्म भारत से आगे निकल गई है.

ये भी पढ़ें- Shocking: बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस, जिनको खाना खाने का शौक है, लेकिन बनाने का नहीं


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये