Shocking: बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस, जिनको खाना खाने का शौक है, लेकिन बनाने का नहीं

1 min


इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को नहीं आती कुकिंग

जब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की हॉबीज के बारे में बात होती है या जब भी किसी एक्ट्रेस का इंटरव्यू लिया जाता है, तो उनसे ये जरूर पूछा जाता है कि उनके शौक क्या-क्या हैं, और सभी से ये भी जरूर पूछा जाता है कि उन्हें खाना बनाना आता है या नहीं. बहुत सी एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जो खाना खाने की तो बहुत शौकीन हैं, लेकिन खाना बनाने में उनका कोई इंट्रेस्ट नहीं है. आइए आपको बताते हैं कि वो कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं, जिनको कुकिंग करना बिलकुल नहीं आता.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है. वो खाने की बहुत शौकीन हैं. लेकिन खाना बनाना उनको बिलकुलभी नहीं आता. अनुष्का वेजिटेरियन हैं और उन्हें डांसिंग और रीडिंग का बहुत शौक है.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

 

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, उन्हें डांस करना, किताबें पढ़ना और बैडमिंटन खेलना बहुत पसंद है, लेकिन दीपिका को खाना बनाना बिलकुल नहीं आता और न ही उन्हें शौक है, हां लेकिन दीपिका खाने की बहुत शौकीन हैं.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

 

कैटरीना कैफ जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उससे कहीं ज्यादा अच्छी डांसर हैं. कैटरीना कैफ को ट्रैवलिंग करना, चेस खेलना, पेंटिंग और रीडिंग करना बहुत पसंद है, लेकिन कैटरीना को कुकिंग बिलकुल नहीं आती.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर हैं, प्रियंका को सिंगिंग, कविताएं लिखना, किताबें पढ़ना और फोटोग्राफी करना बहुत पसंद है, लेकिन उन्हें खाना बनाना नहीं आता.

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से भूमि पेडनेकर खाने की बहुत शौकीन हैं, लेकिन उन्हें भी कुंकिंग में थोड़ा भी इंट्रेस्ट नहीं है. भूमि को योगा करना और किताबें पढ़ने का बहुत शौक है.

करीना कपूर

करीना कपूर

करीना कपूर चाहे घर पर हों या बाहर, लेकिन वो घर का बना ही खाना ही खाना पसंद करती हैं. करीना घर का खाना खाने की शौकीन हैं, लेकिन उन्हें खाना बनाना नहीं आता. करीना को पढ़ना, स्विमिंग करना और योगा करना पसंद है.

सोनम कपूर

सोनम कपूर

सोनम कपूर की शादी को अभी कुछ समय ही हुआ है. सोनम को भी खाना बनाना नहीं आता था, लेकिन अभी हाल ही में अनिल कूपर ने बताया था कि शादी के बाद सोनम खाना बनाना सीख रही हैं.

विद्या बालन

विद्या बालन

वैसे तो बॉलीवुड में विद्या बालन की इमेज एक घरेलू महिला की तरह है. लेकिन आपको बता दें कि विद्या को खाना बनाना नहीं आता. यहां तक कि उनके देवर कुनाल रॉय कपूर ने भी बताया था कि वो खाना नहीं बना सकती है.

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

अपने एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने खुद बताया था कि वो बहुत फूडी हैं, उनके सामने अगर खाने की चीज रख दी जाएं तो वो थोड़ी देर भी नहीं रुक पाती. उन्होंने बताया था कि खाना तो दूर वो अच्छी चाय भी नहीं बना सकती हैं.

काजोल

काजोल को खाना तो दूर चाय बनाने भी नहीं आती है. काजोल ने खुद बताया था कि उनके बच्चे बड़े हो गए हैं, लेकिन उन्होंने आज तक अपनी मां के हाथ का बना खाना नहीं खाया. काजोल ने कई बार खाना बनाने की कोशिश की लेकिन हर बार वो फेल हो गईं.

काजोल

ये भी  पढ़ें- क्या बॉलीवुड के पास अब नहीं हैं नई कहानियां ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये