‘गुड न्यूज’ दिल्ली में

1 min


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, बेबो करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने आज राजधानी दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म “गुड न्यूज” को प्रमोट किया। इस दौरान जहां कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ येलो आउटफिट में नजर आए तो वही करीना कपूर ब्लू रंग के आउटफिट में नजर आई तो वही अक्षय कुमार स्पोर्टी लुक में नजर आए।

इस प्रमोशन की फोटो और वीडियो को एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम जहां एक वीडियो शेयर किया तो वही कियारा आडवाणी ने एक ग्रुप फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा बत्राज़ इन दिल्ली।

आपको बता दें की गुड न्यूज की कहानी दो कपल (बत्रा v/S बत्रा) की है. दोनों कपल बच्चे के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलजी का सहारा लेते हैं. दिलजीत-कियारा, अक्षय-करीना की गुडन्यूज के बीच बड़ा कंफ्यूजन हो जाता है. दरअसल, अस्पताल में दोनों कपल्स का सरनेम बत्रा होने की वजह से स्पर्म मिक्स अप हो जाते हैं. करीना में दिलजीत का और कियारा में अक्षय का स्पर्म ट्रांसफर हो जाता है. स्पर्म मिक्स अप से हुए बवाल से कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं. अब इन ट्विस्ट से आगे क्या होता है ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

Akshay Kumar

गुड न्यूज को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है राज इससे पहले कई फिल्मों में असिस्टेंट रह चुके हैं। वही इस फिल्म को हीरू यशजौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर अपूर्व मेहता और शशांक मेहता ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 27 दिसंबर 2020 में रिलीज होगी।

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये