फैंस के लिए गिफ्ट, अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का पोस्टर रिलीज

1 min


अक्षय कुमार फिल्म रक्षाबंधन

अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नई फिल्म में नजर आएंगे

रक्षाबंधन के मौके पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को एक बड़ा गिफ्ट दिया है। ‘अतरंगी रे’ के बाद एक बार फिर से फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ मिलकर अपनी नई फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का अनाउंसमेंट किया है। अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नई फिल्म रक्षाबंधन में नजर आएंगे। ये फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्क्रीन राइटर हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी जाएगी, जिन्होंने इससे पहले ‘जीरो’, ‘तनु वेड्स मनु’ की फ्रैंचाइजी और ‘रांझणा’ जैसी फिल्में लिखी हैं। अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म रक्षाबंधन के ऐलान के साथ ही फिल्म का पोस्टर भी रिलीज शेयर किया है।

फिल्म के टाइटल और पोस्टर को देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म होगी। आपको बता दें, कि इस साल की शुरुआत में ही, फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने अक्षय कुमार के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट ‘अतरंगी रे’ की घोषणा की थी, जिसमें दक्षिण के सुपरस्टार धनुष और सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं, अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि निर्माता आनंद एल राय और अक्षय कुमार की ये जोड़ी, ‘रक्षाबंधन’ सिने प्रेमियों के लिए क्या धमाका करने वाली है।

अक्षय कुमार की बहन प्रोड्यूस करेंगी फिल्म

वहीं, फिल्म रक्षाबंधन में एक बार फिर से फिल्म निर्माता आनंद एल राय के साथ जुड़ते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ‘जीवन में शायद ही कभी कोई ऐसी कहानी आपके सामने आती है जो आपके दिल को इतनी गहराई और इतने सहज रूप से छूती है। ये कहानी आपको हंसाएगी और रुलाएगी भी। ये हमें एहसास कराएगी कि वो इंसान कितने धन्य हैं, जिनकी बहनें होती हैं। मुझे इस बात की सबसे ज्यादा खुशी है कि मेरी बहन अलका, निर्देशक आनंद एल राय के साथ मिलकर इस फिल्म की प्रस्तुति और निर्माण करेंगी।’

बता दें, कि फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को अलका भाटिया और आनंद एल राय द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। इस फिल्म को अगले साल, 5 नवंबर 2021 को दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा और फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।

ये भी पढ़ें- मिनिषा लांबा ने शादी के 5 साल बाद लिया तलाक, एक्ट्रेस ने खुद किया कन्फर्म


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये