‘इन टू द वाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार, देखें वीडियो

1 min


बेयर ग्रिल्स अक्षय कुमार

बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार भी नजर आएंगे

डिस्कवरी चैनल के पॉप्युलर एडवेचंर शो ‘इन्टू द वाइल्ड में अब तक कई बड़ी हस्तियां बियर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते हुए नजर आ चुकीं हैं। वहीं, अब शो इन टू वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ बहुत ही जल्द बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार भी नजर आएंगे। शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार जंगल में होने वाले एडवेंचर का मजा लेते हुए दिखेंगे। अक्षय ने आज इसका टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस शो का प्रीमियर 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस चैनल पर होगा।

अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 20 सेकेंड का टीजर वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने अलग अंदाज में लिखा, “तुम्हें लगता है मैं पागल हूं, लेकिन सिर्फ जंगल में जाने के लिए पागल हूं। #IntoTheWildWithBearGrylls”. ये शो 11 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी प्लस चैनल पर प्रीमियर होगा। इसके बाद इसे डिस्कवरी के सामान्य चैनल पर सोमवार 14 सितंबर को रात 8 बजे भी देखा जा सकता है। बता दें कि पहले इस साल जनवरी में अक्षय के इस शो के लिए शूटिंग की खबर सामने आई थी। बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार इस शो में कर्नाकट के प्रसिद्ध बांदीपुर टाइगर रिजर्व में जंगल के हालातों से आमना-सामना करेंगे।

शो का हिस्सा बनने वाले अक्षय कुमार तीसरे भारतीय

इस शो की शूटिंग कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन से काफी पहले जनवरी महीने में ही पूरी हई थी। बता दें कि बेयर ग्रिल्स के इस शो का हिस्सा बनने वाले अक्षय कुमार तीसरे भारतीय सेलिब्रिटी हैं। उनसे पहले पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस शो का हिस्सा बने थे। पीएम मोदी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत भी ग्रिल्स के इस एडवेंचर शो का हिस्सा बने थे। वहीं, अब इस शो में खिलाड़ी कुमार का एक नया रूप जल्द ही फैंस देखने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन, कोरोना पॉजिटिव थे


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये