सूर्यवंशी और 83 सबसे पहले थिएटर में इन त्यौहारों पर होंगी रिलीज

1 min


सूर्यवंशी और 83

7 बड़ी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान

कोरोना वायरस के कहर से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है। हमारे देश में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहा हैं। ऐसे में इस महामारी से बचाव के लिए देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया था। इस दौरान देश भर में सिनेमाघरों और थिएटर्स को भी बंद कर दिया गया। वहीं, अब मेकर्स अपनी फिल्मों को एक के बाद एक ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में 7 बड़ी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया गया है। ऐसे में अब अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

सूर्यवंशी और 83 सबसे पहले थिएटर्स में रिलीज होंगी

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म थी, जिसे लॉकडाउन की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया। इसके बाद रणवीर सिंह की फिल्म 83 भी इस लिस्ट में शामिल हो गई। इन दोनो ही फिल्मों का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अबतक खबर थी कि ये फिल्में भी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं। वहीं, अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए बताया गया है कि सूर्यवंशी और 83 सबसे पहले थिएटर्स में रिलीज होंगी।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि, ‘सूर्यवंशी’ इसी साल दीवाली पर और ’83’ को क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में करने रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। सरकार द्वारा जारी अनलॉक-2 की गाइडलाइंस के अनुसार 31 जुलाई तक सिनेमाघर बंद रहेंगे। बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना कैफ भी अहम किरदार में नजर आएंगी। पहले यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। वहीं, रणवीर सिंह की ’83’ 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी।

ये भी पढ़ेंकुणाल खेमू ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के प्रोग्राम में न बुलाए जाने पर जताई नाराजगी

SHARE

Sangya Singh