अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ में इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस, फाइनल हुई फिल्म की हिरोइन

1 min


bell bottom

‘बेल बॉटम’ में इस एक्ट्रेस संग नज़र आएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। खबर है कि अक्षय कुमार फिल्म में अब नूपुर सेनन के साथ नहीं, बल्कि किसी और एक्ट्रेस के साथ नज़र आएंगे। जी हां, पहले अक्षय कुमार फिल्म में कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन के साथ नज़र आने वाले थे। लेकिन अब खबर है कि अक्षय कुमार फिल्म ‘बेल बॉटम’ में वाणी कपूर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

चर्चा में था नूपुर सेनन का नाम

खबरों के मुताबिक, वाणी कूपर ‘बेल बॉटम’ में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाएंगी। पहले इस फिल्म में कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन और मृणाल ठाकुर को लेने की खबरें थीं। लेकिन अब इस फिल्म के लिए वाणी कपूर को फाइनल कर लिया गया है। बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग दुनियाभर के कई अलग-अलग देशों में की जाएगी।

अक्षय कुमार, ‘बेल बॉटम’

Source: Instagram

खबर है कि अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरु करेंगे। बता दें कि वाणी कपूर ने यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो रणवीर सिंह के अपोजिट फिल्म ‘बेफिक्रे’ में नज़र आईं थीं। हाल ही में रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ से वाणी कपूर को खास पहचान मिली।

‘शमशेरा’ में भी दिखेंगी वाणी कपूर

वाणी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वो जल्दी ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगी। फिलहाल, अब देखना ये है कि अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फ्रेश जोड़ी ‘बेल बॉटम’ में लोगों को कितनी पसंद आती है। फिल्म ‘बेल बॉटम’ 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, दी कोरोना से बचने की सलाह


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये