करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, दी कोरोना से बचने की सलाह

1 min


बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर दे रहे हैं कोरोना से बचने की सलाह

दुनियाभर के साथ-साथ भारत में भी कोरोना वायरस अपने पैर पसारने में लगा हुआ है। हर रोज भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स भी इससे बचने के लिए लोगों को जागरुक करने में जुटे हुए हैं। हाल ही में करीना कपूर खान ने भी लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दी है। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है।

करीना ने बनाया इंस्टाग्राम अकाउंट

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दी है। करीना की इस फोटो पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं। गौरतलब है कि करीना ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है। जिसमें उन्होंने अपने बचपन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, जब कोई मुझसे हाथ मिलाने की कोशिश करता था तो मैं ऐसे रिएक्ट करती थी।

कोरोना से बचने की सलाह

Source: Instagram

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही करीना ने लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दी है। फोटो में करीना बेहद क्यूट लग रही हैं। करीना की इस फोटो पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी प्यारे-प्यारे कमेंट किए हैं। मलाइका अरोड़ा ने लिखा, Beebolaaaaaa. करीना की बड़ी बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने लिखा, मुझे ये पल आज भी काफी अच्छे से याद है।

जल्द ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आएंगी नज़र

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी। फिल्म में आमिर खान मुख्य किरदार में होंगे। हाल ही में करीना की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को रिलीज किया गया था। लेकिन कोरोना वायरस के फैलने की वजह से फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। देश के कई शहरों में सिनेमाहॉल बंद कर दिए गए हैं। फिल्म को उन शहरों में दोबारा रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस से बचाव के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं अमिताभ, आलिया समेत ये बॉलीवुड सेलेब्स


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये