कोरोना के बीच अगस्त में यूके में अक्षय कुमार शुरु करेंगे बेल बॉटम की शूटिंग

1 min


बेल बॉटम की शूटिंग

अक्षय कुमार अगले महीने से शुरु करने जा रहे हैं शूटिंग

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण फिल्मों की शूटिंग भी पूरी तरह से रोक दी गई थी। लेकिन अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद सरकार ने नई गाइडलाइंस के साथ फिल्मों की शूटिंग शुरु करने की इजाजत दे दी है। ऐसे में मेकर्स भी अब फिल्मों की शूटिंग धीरे-धीरे शुरु कर रहे हैं, लेकिन अब शूटिंग के दौरान बेहद सावधानी भी बरती जाएगी। वहीं, अब खबर है कि अक्षय की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग भी शुरु होने वाली है। खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग अगले महीने यानी अगस्त से शुरु करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए सारी तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं।

खबर है कि फिल्म बेल बॉटम पहली हिंदी फिल्म होगी, जिसकी कोरोना वायरस के बीच अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शूटिंग शुरु होने जा रही है। फिल्म की शूटिंग पहले मई में ही शुरु होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया। आपको बता दें कि एक ऑफिशियल बयान जारी करके इस बात की जानकारी दी गई है कि अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी,‌ लारा दत्ता स्टारर जासूसी ड्रामा फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग अगस्त महीने से ब्रिटेन के अलग-अलग लोकेशंस में की जाएगी।

2 अप्रैल, साल 2021 में रिलीज होगी बेल बॉटम

गौरतलब है कि अक्षय कुमार वो पहले एक्टर हैं, जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मुम्बई में मई के महीने में शूटिंग की शुरुआत की थी। बता दें, कि अक्षय ने लॉकडाउन से जुड़े एक सरकारी ऐड फिल्म की शूटिंग मुम्बई के कमालिस्तान में की थी, जिसे आर बाल्की ने डायरेक्ट किया था। बता दें कि रंजीत एम. तिवारी द्के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म बेल बॉटम 2 अप्रैल, साल 2021 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ेंबहुत दिलचस्प है रणवीर-दीपिका की लव-स्टोरी, ऐसे किया था एक्ट्रेस को इंप्रेस


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये