बहुत दिलचस्प है रणवीर-दीपिका की लव-स्टोरी, ऐसे किया था एक्ट्रेस को इंप्रेस

1 min


रणवीर दीपिका लव स्टोरी

अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड के स्टाइलिश और हैंडसम एक्टर रणवीर सिंह आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणवीर सिंह जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में रहते हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के क्यूट और बेस्ट कपल्स में से एक हैं। रणवीर- दीपिका लव-स्टोरी किसी से भी छिपी नहीं है। दोनों की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आती है। शादी के बाद भी रणवीर, दीपिका को इंप्रेस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। बता दें कि शादी के पहले दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

रणवीर ने दीपिका को इंप्रेस करने में बहुत मेहनत की

दोनों की लव-स्टोरी काफी दिलचस्प रही है। रणवीर ने एक्ट्रेस को कैसे इंप्रेस किया, ये उन्होंने खुद हाल ही में फुटबॉलर सुनील छेत्री के साथ हुए एक लाइव चैट में बताया।  रणवीर ने बताया कि कैसे सिर्फ 6 महीने में ही उन्होंने ये फैसला कर लिया था कि वो दीपिका से ही शादी करेंगे। रणवीर ने बताया कि दीपिका को इंप्रेस करने में उन्होंने बहुत मेहनत की। शादी से पहले भी वो दीपिका के लिए अपने प्यार को जाहिर करने में बिलकुल नहीं शर्माते थे। दीपिका से मिलने के 6 महीने बाद ही उन्होंने तय कर लिया था कि वो उनसे ही शादी करेंगे। जबकि उन्हें पता था कि दीपिका को इंप्रेस करना इतना आसान नहीं है।

दीपिका को इंप्रेस करने के लिए रणवीर ने झूठ भी बोला

रणवीर ने बताया कि मुझे पता था कि दीपिका को फूल बहुत पसंद हैं, तो जब भी वो शूट से आती थीं, तो मैं उनके लिए फूल लेकर जाता था। कभी अगर वो कहीं दूर शूट करती थीं तो मैं वहां भी फूल लेकर ही जाता था। दरअसल, 6 महीने की डेटिंग में ही मुझे पता लग गया था कि दीपिका मेरे लिए बनी हैं और उन्हें अपनी लाइफ में बनाए रहने के लिए मैं हमेशा कोशिश करता था कि उन्हें खुश रखूं। रणवीर ने अपनी लेडी लव को इंप्रेस करने के लिए ये भी कहते थे कि उन्हें बहुत अच्छा खाना बनाना आता है और वो उन्हें खाना बनाकर भी खिलाएंगे।

ये भी पढ़ेंअजय देवगन ने अनाउंस की मैदान की नई रिलीज डेट, जानिए, कब होगी रिलीज ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये