रोमांटिक हुए अली फज़ल की शायरी सुनकर शरमाई रिचा चड्ढा…सोशल मीडिया पर किया शेयर

1 min


Ali Fazal Shayari

प्रेमिका रिचा चड्ढा का ब्लैक एंड व्हाइट रेट्रो लुक और प्रेमी अली फज़ल की शायरी…लॉकडाऊन में प्यार का एक अंदाज़ ये भी

अली फज़ल और रिचा चड्ढा….दोनों फुकरे फिल्म में साथ नजर आए थे। और तभी से दोनों एक दूसरे के हो चुके हैं। अप्रैल में दोनों के शादी करने की भी ख़बरें थी पर लॉकडाऊन के चलते वो कैंसिल हो गई। लॉकडाऊन में शादी करने की मनाही बेशक हो पर दिल के जज्बात बयां करने पर कोई रोक नहीं होती। इसीलिए तो अली फज़ल की शायरी अब इन दोनों के दिलों के अहसास खूब बया कर रही है। ज़रा आप भी देखिए क्या लिखा है जनाब ने।

अली फज़ल ने इंस्टाग्राम पर बयां की अपने दिल की बात

फोन के अलावा इस वक्त सोशल मीडिया ही एक दूसरे तक अपनी बात पहुंचाने का सबसे अच्छा माध्यम है। सो…अली फज़ल ने यही माध्यम चुना। अपनी प्रेमिका रिचा चड्ढा की ब्लैक एंड व्हाइट यानि रेट्रो लुक में एक तस्वीर शेयर की और लिख दी उर्दू में अपने दिल की बात। जिसे उन्होने हिंग्लिश में भी लिखा है। ताकि वो लोगों को आसानी से समझ आ सके। वहीं जब रिचा ने अली फज़ल की शायरी को पढ़ा तो उनका शर्माना भी लाज़िमी था।

उर्दू लिखना सीख रहे हैं अली फज़ल

मोहब्बत के लिए कुछ खास दिल मखसूस होते हैं 

ये वो नगमा है जो हर साज़ पर गाया नहीं जाता…

अली फज़ल की शायरी उर्दू में थी। हालांकि लफ्ज़ किसी और के थे लेकिन उनके दिल के जज़्बात बयां करने के लिए इससे बेहतरीन और क्या होता। दरअसल, अली फज़ल नया -नया उर्दू  लिखना सीख रहे हैं। और इसीलिए उन्होने शायरी से इसकी शुरूआत की।

जल्द शादी करेंगे अली फज़ल और रिचा चड्ढा

 

लबे वक्त तक दोनों डेट करने के बाद अब शादी भी करना चाहते हैं। ख़बर भी थी कि अप्रैल में दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे फिर गोवा में सेलिब्रेशन होगा। लेकिन कोरोनावायरस और लॉकडाऊन के चलते उनका सारा कार्यक्रम कैंसिल हो गया है। लेकिन जैसे ही स्थिति बेहतर होती है दोनों शादी करेंगे ये कन्फर्म हैं। आपको बता दें कि दोनों फुकरे फिल्म में साथ नज़र आए थे। और तभी से ये एक दूसरे के प्यार में पड़े। इसके बाद दोनों फुकरे 2 में फिर नज़र आए।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस का अगला शिकार बनीं एक मशहूर कार्टून कैरेक्टर को आवाज़ देने वाली एक्ट्रेस जूली बेनेट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये