मिर्जापुर 2 से पहले हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नील में दिखेंगे अली फजल, देखिए ट्रेलर

1 min


हॉलीवुड फिल्म अली फजल

हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नील में नजर आएंगे अली फजल

अली फ़ज़ल की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन, अली फजल के फैंस के लिए एक खुशखबरी और है, वो ये कि मिर्जापुर 2 से पहले अली हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नील में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। अक्टूबर में रिलीज़ हो रही फ़िल्म डेथ ऑन द नील में अली फजल हॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के बीच अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए नज़र आएंगे। अली फजल ने खुद अपनी हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नील का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अली ने लिखा- क़त्ल तो शुरुआत थी। इन मज़ेदार लोगों के साथ काम करते हुए बहुत मज़ा आया। डेथ ऑन द नील एक यात्रा रही। फ़िल्म के पहले ट्रेलर की झलक। 23 अक्टूबर को फ़िल्म रिलीज़ होगी। फ़िल्म में वंडर वुमन फेम एक्ट्रेस गैल गैडट, नेटफ्लिक्स की सीरीज़ Sex Education से मशहूर हुईं एक्ट्रेस एमा मैकी, ब्लैक पैंथर फेम लिटिशिया राइट जैसे कलाकार फ़िल्म की स्टार कास्ट में शामिल हैं। फिल्म डेथ ऑन द नील, विश्व विख्यात उपन्यास लेखक आगस्था क्रिस्टी की किताब पर आधारित है। इसकी कहानी नील नदी में एक जहाज़ पर हुए क़त्ल पर आधारित है।

रिचा चड्ढा ने किया कमेंट

माइकल ग्रीन ने इसका स्क्रीनप्ले लिखा है। केनेथ ब्रेनघ ने निर्देशित किया है। बता दें कि आखिरी बार अली नेटफ्लिक्स की हाउस अरेस्ट में नज़र आये थे, जो 2019 में आयी थी। इसके अलावा प्रस्थानम और मिलन टॉकीज में भी अली ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। डेथ ऑन द नील का ट्रेलर शेयर करते हुए रिचा चड्ढा ने अली को लिखा- जियो मेरी जान। गौरतलब है कि

अली फ़ज़ल इससे पहले हॉलीवुड की एक्शन फ्रेंचाइजी फ्यूरियस 7 में नज़र आ चुके हैं। फ़िल्म में अली का किरदार छोटा, मगर अहम था। इसके बाद विक्टोरिया और अब्दुल में अली ने पैरेलल लीड रोल निभाया था। इस ब्रिटिश बायोग्राफिल फ़िल्म में उन्होंने दिग्गज कलाकार जूडी डेंच के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था।

ये भी पढ़ें- वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नं 1 अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये