वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नं 1 अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज ?

1 min


वरुण सारा कुली

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नं 1 ओटीटी पर हो सकती है रिलीज

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशभर के सिनेमाघर कई महीनों से बंद पड़े हैं। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लगातार नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसी नुकसान को कम करने के लिए फिल्म इंडस्ट्री तैयार हो चुकी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रही है। इससे मेकर्स का नुकसान थोड़ा कम हो रहा है और दर्शकों को भी नई फिल्में देखने को मिल रही हैं। वहीं, अब खबर है कि महीनों के इंतजार के बाद वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नं 1 के मेकर्स भी अपनी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, कोरोना वायरस महामारी के कारण सिनेमाघर काफी लम्बे समय से बंद पड़े हुए हैं और किसी को इस बात की जानकारी नहीं है कि ये कब तक खुल सकते हैं। हालांकि, सिनेमाघर खुल जाने के बाद भी कुछ दिनों तक दर्शक वहां जाने से डरेंगे और ऐसे में फिल्मों को उतने दर्शक नहीं मिल पाएंगे, जितने पहले मिला करते थे। इन सभी परिस्थितियों को देखते हुए कुली नं 1 के मेकर्स ने अपनी फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने का फैसला किया है। बता दें कि कुली नं 1 की रिलीज डेट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्दी ही की जाएगी।

अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म

बताया जा रहा है कि फिल्म कुली नं 1 एक मसाला एंटरटेनर है। जिन लोगों को वरुण धवन की जुड़वा 2 पसंद आई थी, उन्हें कुली नं 1 भी जरूर पसंद आएगी। इस फिल्म को डेविड धवन ने अपने ही अंदाज में बनाया है। डेविड धवन काफी समय से कॉमेडी फिल्में बनाते आ रहे हैं और उन्हें पता है कि दर्शकों को क्या अच्छा लगता है। कुली नं 1 में भी उनका अंदाज लोगों को खूब हंसाएगा। अमेजन प्राइम वीडियो ने कुली नं 1 के लिए काफी बड़ी रकम ऑफर की है, लेकिन अभी तक मेकर्स ने इस ऑफर को फाइनल नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में विलेन का रोल निभाएंगे सैफ अली खान


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये