आलिया भट्ट की सड़क-2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस दिन होगी रिलीज

1 min


सड़क-2 रिलीज

सड़क-2 की रिलीज डेट फाइनल हो गई है

महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ रिलीज़ के लिए बिलकुल तैयार है। बता दें कि इस फिल्म में उनकी दोनों बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त अहम भूमिका में नजर आनेवाले हैं। वहीं, अब इस फिल्म के लिए फैंस का इंजतार जल्द ही खत्म होने वाला है। सड़क-2 की रिलीज डेट फाइनल हो गई है और फिल्म इसी महीने रिलीज होने जा रही है। बता दें कि बॉलिवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘सड़क 2’ भी रही है। लेकिन, कोरोना की वजह से बाकी दूसरी फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज़ किया जा रहा है।

28 अगस्त को रिलीज हो रही है सड़क-2

आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही रिलीज हो रही है। ये फिल्म इस महीने के आखिर में यानी 28 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में चारों कलाकारों के अलावा गुलशन ग्रोवर का भी नया अंदाज़ दिखने वाला है। गौरतलब है कि ‘सड़क 2’ महेश भट्ट की ही पहली फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है, जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म सड़क सुपरहिट फिल्म रही थी।

बता दें कि हाल ही में फिल्म सड़क-2 की ओटीटी रिलीज को लेकर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आलिया भट्ट ने कहा था कि ये फिल्म उनके लिए सही मायने में होमकमिंग फिल्म है। उन्होंने कहा था कि इस फिल्म को बनाने के लिए पूरी फैमिली एक साथ रही और इसलिए सबके इमोशंस भी अलग-अलग लेवल पर रहे। अब देखना ये है कि क्या आलिया भट्ट की सड़क-2 भी लोगों को उतनी ही पसंद आती है, जितनी पूजा भट्ट की सड़क।

ये भी पढ़ें- जानिए, अगले साल कब रिलीज होगी सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये