जानिए, अगले साल कब रिलीज होगी सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ?

1 min


सलमान राधे

सलमान की राधे साल 2021 में गणतंत्र दिवस के आसपास रिलीज हो सकती है

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान लॉकडाउन लागू होने के पहले से ही अपने पनवेल फार्महाउस में ही रह रहे हैं। वहीं, लॉकडाउन की वजह से ही सलमान खान की अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ भी रिलीज नहीं हो पाई है। वैसे तो इस फिल्म को पिछली ईद पर ही रिलीज हो जाना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से लगभग 1 हफ्ते तक इसकी शूटिंग नहीं हो पाई है। अब खबर है कि सबसे पहले सलमान इसी फिल्म को पूरा करना चाहते हैं। खबरों की मानें, तो सलमान की फिल्म राधे अगले साल 2021 में गणतंत्र दिवस के आसपास रिलीज हो सकती है।

फिल्म की लगभग 10 दिन की शूटिंग बाकी है

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की लगभग 10 दिन की शूटिंग बाकी है और अब फिल्म का एक गाना छोड़ा जा रहा है। सलमान खान अक्टूबर या नवंबर में दोबारा शूटिंग करेंगे। इस फिल्म को थिएटर्स में ही रिलीज किया जाना है, इसलिए मेकर्स किसी भी जल्दी में नहीं हैं। वहीं, अब सलमांन की राधे के लिए अगले साल जनवरी के आखिरी वीकेंड में इसे रिलीज किए जाने की प्लानिंग चल रही है। अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो इस फिल्म को 2021 की ईद पर रिलीज किया जाएगा।

अगले साल सलमान की 4 फिल्में रिलीज हो सकती हैं

आपको बता दें, कि सलमान खान इस फिल्म के अलावा भी कई फिल्मों में काम करने वाले हैं। ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के अलावा सलमान की ‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के साथ ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म भी आनी है। माना जा रहा है कि ये सभी फिल्में 2021 में ही पूरी की जानी हैं। अगर ऐसा होता है तो अगले साल में सलमान की एक के बाद एक 4 फिल्में रिलीज हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें- सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटव, अस्पताल में भर्ती


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये