लॉक डाउन के बीच दिशा पाटनी की बिकिनी फोटो देखकर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

1 min


लॉक डाउन के बीच दिशा पाटनी ने शेयर की अपनी थ्रोबैक बिकिनी फोटो, हो रही है ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती है। फिल्मों में दिशा को अभी तक कुछ खास किरदार नहीं मिले है लेकिन सोशल मीडिया पर वो अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग रखती है। दिशा की बोल्डनेस के लाखों दीवाने है ,वो जब भी अपनी कोई बोल्ड तस्वीर सोशल एकाउंट पर शेयर करती हैं तो लोग तारीफों की बौछार कर देते है , लेकिन हाल में ऐसी ही एक बोल्ड फोटो के लिए दिशा को ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा। लोगों ने दिशा की इन बिकिनी फोटोज पर भद्दे कमेंट्स किए है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की बिकिनी फोटो

दिशा पाटनी बिकिनी फोटो

Source – Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने लॉक डाउन के बीच अपनी एक पुरानी ग्लैमरस बिकिनी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। दिशा ने जैसे ही यह फोटो शेयर की है , यह इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इस फोटो में उन्होंने एक बिकिनी ब्रांड के लिए फोटोशूट किया थाl इसके चलते इसमें वह बहुत ही बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही है। अपने फैंस के साथ तस्वीर शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, ‘वो क्या दिन थे #quarintinebodynotreadyyet ready’ इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है

दिशा पाटनी बिकिनी फोटो

Source – Twitter

एक यूजर ने अक्षय कुमार का एक मीम शेयर किया, इसपर लिखा था, ‘कुछ तो शर्म करों जनाब, कुछ तो शर्म करोंl’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऊपर वाले से नहीं तो कोरोना से ही डर लोंl’ वहीं एक यूजर ने लिखा है, ‘सब आज ही डालोगी क्या, थक गया मैं और शर्म तो बेच दी जैसे कमेंट कर रहे है। दिशा की इस बिकिनी फोटो पर लोग उन्हें टैग कर कमैंट्स भी कर रहे है ,तो वहीँ कुछ फैंस को दिशा का दिलकश अंदाज पसंद भी आया।

टाइगर श्रॉफ की बहन के साथ किया था वीडियो शेयर

दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपने फैंस को वीडियो और तस्वीरों के साथ अपडेट करती रहती है । हाल ही में, उन्होंने टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ एक मजेदार टिक-टॉक वीडियो शेयर किया था। शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘इस तरह हम quarintine लाइफ जी रहे हैं l’ इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है।

वर्क फ्रंट

दिशा पाटनी बिकिनी फोटो

 

Source – Timesofindia

हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म ”मलंग” रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बहुत पसंद किया थाl इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने भी अभिनय किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन किया और यहां तक कि दर्शकों को दिशा कि भूमिका भी पसंद आई थी।

इसके अलावा दिशा पाटनी सलमान खान स्टार्रर फिल्म ”राधे” में नज़र आने वाली है। जिसमें वो सलमान खान के अपोजिट नज़र आएँगी। प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब और गोविंद नामदेव भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। हालांकि मौजूदा हालातों को देखते हुए भारत में लॉकडाउन का आदेश जारी है। सभी फिल्म्स की शूटिंग को फ़िलहाल के लिए रोक लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें– कैसे खत्म होगा कोरोना ? प्रियंका चोपड़ा ने WHO से पूछा सवाल, तो मिला ये जवाब

SHARE