अमिताभ बच्चन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर जताया दुख, बोले-बिना कुछ कहे…

1 min


अमिताभ बच्चन सुशांत सिंह

सुशांत सिंह की मौत से बेहद दुखी हैं अमिताभ बच्चन, लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत से पूरा बॉलीवुड गहरे सदमे में है। इतनी कम उम्र में सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड कर लेना हर किसी को हैरान कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स सुशांत की मौत पर सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जता रहे हैं। सुशांत की मौत पर अमिताभ बच्चन भी बेहद दुखी हैं। अमिताभ बच्चन ने सुशांत सिंह की मौत पर गहरा दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

आपने अपनी जिंदगी खत्म क्यों कर ली?

अमिताभ बच्चन ने सुशांत सिंह के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘क्यों..क्यों..क्यों? क्यों सुशांत सिंह राजपूत? आपने अपनी जिंदगी खत्म क्यों कर ली? क्यों आप शानदार अभिनेता थे आपका दिमाक शानदार था। बिना कुछ कहे, बिना कुछ मांगे हमेशा के लिए सो गए। उनका काम बहुत शानदार था.. और उनका दिमाग उससे भी ज्यादा उन्होंने दार्शकनिक कथनों के जरिए कई बार खुद के बारे में बताया’।

मुझे तीन मौकों पर बहुत पसंद आए

बिग बी ने एक किस्सा शेयर करते हुए आगे लिखा, ‘मैंने धोनी में उनका पूरा काम देखा था। फिल्म उनकी शानदार परफर्मेंस से भरी हुई थी। लेकिन एक ऑब्जर्वर के तौर पर वो मुझे तीन मौकों पर बहुत पसंद आए। सुशांत के साथ एक मुलाकात में मैंने पूछा था, कि उन्होंने इंटरनेशनल टूर्नामेंट में धोनी के उस शॉट को कैसे मैनेज किया था, जो उन्होंने छक्का मारकर जीता था। उनका जवाब था कि इसके लिए उन्होंने धोनी का वीडियो 100 बार देखा था और ये उनके प्रोफेशनल एफर्ट की गंभीरता को दिखाता है’।

सुशांत की उम्र 34 साल

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत की उम्र 34 साल थी। इतनी कम उम्र में सुशांत के सुसाइड कर लेने से बॉलीवुड में हर कोई हैरान है कि आखिर सुशांत ने किन परिस्थितियों में ऐसा कदम उठाया ? वहीं, पुलिस के मुताबिक, पिछले 6 महीने से सुशांत डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे। उनके परिवार वालों का कहना है कि सुशांत आत्महत्या कभी नहीं कर सकता उसकी हत्या हुई है। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी यही बता रही है कि उन्होंने आत्महत्या की थी। फिलहाल, पुलिस की जांच जारी है, पुलिस सुशांत के करीबी दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ेंबॉलीवुड पर भड़कीं धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट, कहा- सुशांत के लिए कोई खड़ा नहीं हुआ


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये