अमिताभ बच्चन की फ़िल्म ‘झुण्ड’ का फर्स्ट पोस्टर आउट, कल आएगा टीजर

1 min


अमिताभ बच्चन की फ़िल्म ‘झुण्ड’ का फर्स्ट पोस्टर

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म झुंड का फर्स्ट पोस्टर सामने आ गया है. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में अमिताभ बच्चन नीले रंग की कपड़ों में हाथ बांधे उल्टे खड़े दिखाई दे रहे हैं. उनके सामने बस्ती दिखाई दे रही है. इसके साथ ही जमीन पर सफेद औऱ लाल रंग की एक फुटबॉल और एक टूटी-फूटी वैन भी नज़र आ रही है. पोस्टर को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अमिताभ बच्चन फुटबॉल के खेल को बस्ती के अंदर एक पहचान दिलाना चाहते हैं.

पोस्टर में उनका चेहरा न दिखने की वजह से उनके हाव-भाव तो दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन उनके खड़ें होने के तरीके से ये अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि वो गंभीरता से कुछ सोच रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है. फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नज़र आएंगे. जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं.

फिल्म का डायरेक्शन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं. सैराट जैसी मशहूर मराठी फिल्मों के लिए मशहूर नागराज इस फिल्म से हिंदी फिल्मों में एंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरेमथ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोरा द्वारा टी सीरीज, तांडव फिल्म एंटरटेनमेंट और अटपट के बैनर तले किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- करण जौहर ने 18 साल बाद क्यों कहा- ‘कभी खुशी कभी गम’ मेरे मुंह पर एक तमाचा है ?

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये