अमिताभ बच्चन ट्विटर पर 51 सालों बाद दिखा रहे हैं अपने पहले फोटोशूट की झलक, देखें, कितने बदल चुके हैं बिग बी

1 min


लॉकडाऊन में अमिताभ बच्चन ट्विटर पर हैं बहुत एक्टिव, थ्रोबैक तस्वीर की शेयर

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ट्विटर, इंस्टाग्राम के साथ साथ सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों खूब एक्टिव रहते हैं। और लॉकडाऊन के दौरान फैंस के साथ जुड़ने का इससे सुनहरा माध्यम और कोई है भी नहीं। कभी वो कोरोनावायरस के प्रति लोगों को जागरूक करते नज़र आते हैं तो कभी पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए नॉस्टेलजिक हो जाते हैं।

वहीं अब अमिताभ बच्चन ने अपने पहले फोटोशूट की एक तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है। जिसमें अमिताभ बच्चन काफी यंग और एनरजेटिक नज़र आ रहे हैं।

पहले देखिए अमिताभ बच्चन की ये तस्वीर

Amitabh Bachchan Twitter

Source – Instagram

तो देखी आपने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की ये तस्वीर। इस फोटो में बिग बी शर्माते हुए नज़र आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ट्विटर पर ये तस्वीर शेयर करते हुए काफी नॉस्टेलजिक हो गए। उन्होने इसके साथ कुछ लिखा भी है – उन्होने कहा –  

‘फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद मेरा पहला मैगज़ीन फोटोशूट 1969 में हुआ था। ये स्टार एंड स्टाइल के लिए था जो उस वक्त फिल्मफेयर के अलावा एक और पत्रिका थी’। 

बॉलीवुड में शहंशाह को 51 साल पूरे

Amitabh Bachchan

Source – Times Of India

अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में अब पूरे 51 साल हो चुके हैं। यानि एक लंबा अरसा बीत चुका है। ऐसे में पिछले दिनों को याद करना बनता भी है। ये तस्वीर इनके शुरूआती करियर के दौर की है जब वो इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने के लिए दिन रात एक कर रहे थे। और आज उसी मेहनत का नतीजा है कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों पर भी राज करते हैं। 

ऋषि कपूर के साथ भी शेयर की है थ्रोबैक फोटो

Amitabh Bachchan Twitter

Source – Instagram

वहीं अमिताभ बच्चन ट्विटर पर अपने पुराने दिनों को खूब याद कर रहे हैं। अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर के बाद उन्होने ऋषि कपूर के साथ अपनी एक फोटो डाली है। जिसमें ऋषि कपूर चार्ली चैपलीन की तरह नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर इनकी फिल्म नसीब के एक गाने की है।

और पढ़ेः लॉकडाउन के बीच मिक्की और मिन्नी माउस बन मस्ती कर रहे रणवीर-दीपिका


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये