Supermoon 2020 : बॉलीवुड सितारों ने जब सुपरमून को किया अपने कैमरे में कैद, यहाँ देखे तस्वीरें

1 min


Supermoon2020

Supermoon 2020 : बॉलीवुड सेलेब्स ने जब सुपरमून को किया अपने कैमरे में कैद , देखिए तस्वीरें

Supermoon 2020 का दीदार करना सभी चाहते है। हर खास हो या आम आदमी इस खूबसूरत चांद के दीदार के लिए बेताब रहता है।कोरोना वायरस के चलते देश भर में चल रहे लॉकडाउन के बीच सभी लोगों ने सुपरमून का दीदार किया। मंगलवार रात को जब यह गुलाबी चांद धरती के करीब आया तो हर कोई उत्साह से भर उठा। ज्यादातर लोगों ने रोमांच के इस पल को अपने कैमरे में कैद किया। इस बीच बॉलीवुड हस्तियां ने भी इस रोमांचक अनुभव के मौके को अपने कैमरों में कैद लिया और फैंस के साथ इस पल को शेयर किया।

ये चंदा मामा क्यों है खास (supermoon 2020)

supermoon 2020

Source – Firstpost

सुपरमून को ‘सुपर पिंक मून’ भी कहा जाता है। दरसअल, पिंक मून नाम अप्रैल महीने में ही उत्तरी अमेरिका में खिलने वाले गुलाबी फूलों की वजह से अप्रैल के चंद्रमा को दिया गया है। इसी समय चंद्रमा, पृथ्वी और सूर्य एक सीध में आए थे, जिसे ‘सिजजी’ कहा जाता है। हालांकि इस बार चंद्रमा सामान्य से बड़ा और रोशन तो नजर आया, लेकिन उसका रंग गुलाबी नहीं था।

आज रात का नजारा, Supermoon 2020

supermoon 2020 india

Source – Instagram

बॉलीवुड की बात करें तो ऐक्टर विक्की कौशल ने सुपरमून को कैमरे में कैद कर अपने फैंस के साथ इसे शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा- ‘आज रात का नजारा, सुपरमून।’

supermoon 2020

Source – Instagram

विक्की के अलावा सलमान खान के जीजा और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुपरमून की तस्वीर साझा की। तस्वीर को साझा करते हुए आयुष ने लिखा- ‘चंद्रमा की रोशनी के नीचे।’

अनन्या , परिणीति और दिया मिर्ज़ा ने फैंस के साथ शेयर की तस्वीर

अनन्या , परिणीति

Source – Instagram

यहीं बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे भी इसमें आगे रहीं। इस रोमांच के पल को उन्होंने भी कैमरे में कैद किया। परिणीति चोपड़ा ने भी गुलाबी चांद की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। अभिनेत्री ने तस्वीर पर लिखा- ‘शानदार नजारा।’ दीया मिर्जा भी पीछे नहीं रहीं। दीया ने इस अद्भुत नजारे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘सुपरमून।

फैंस कर रहे है शुक्रिया

 

supermoon 2020

Source – Instagram

इशा गुप्ता और लारा दत्ता ने भी इस पल को बेहद खूबसूरती से अपने कैमरे में कैद किया है। एक ऐसे समय पर गुलाबी चांद दिखा जब देश कोरोना से जंग की लड़ाई लड़ रहा है। ऐसे में आखिर इस रोमांच के पल को कोई कैसे छोड़ सकता था। फैंस भी इसके लिए इन स्टार्स को शुक्रिया कर रहे है।

ये भी पढ़ें– ऐश्वर्या राय की फिल्म जो कभी रिलीज नहीं हुई, अब वायरल हो रहा उसका वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये