अमिताभ बच्चन ने शेयर की अभिषेक-श्वेता संग फोटो, लिखा इमोशनल मैसेज

1 min


अमिताभ बच्चन अभिषेक श्वेता

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर फैंस के साथ अपनी पुरानी नई यादों को शेयर करते रहते हैं। कई बार कुछ खास बातें लिखकर वो फैंस को सीख भी देते हैं। वो अक्सर अपने परिवार के साथ भी अपनी पुरानी फोटोज शेयर करते हैं। वहीं, अब एक बार फिर से अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी एक बहुत पुरानी फोटो शेयर की है। उन्होंने एकसाथ दो फोटो शेयर की हैं। जिसमें से एक अभिषेक और श्वेता के बचपन की है और दूसरी अभी की। फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा- कैसे इतने बड़े हो गए ?

आपको बता दें कि बेटे और बेटी के साथ अमिताभ बच्चन की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बिग-बी की अपने बच्चों संग बॉन्डिंग काफी अच्छी है। वो सभी एक दूसरे के काफी क्लोज हैं। अभी हाल ही में अमिताभ ने बेटे अभिषेक और नाती अगस्त्य (श्वेता के बेटे) के साथ भी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘पिता, बेटा, नाती। कुछ साल पहले। ये हाथ मोड़ने का आइडिया प्लान नहीं किया गया था। बस हो गया।’

बिग बी को मिली तारीफ

वर्कफ्रंट की बात करें, तो  पिछले महीने ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था। फिल्म में बिग बी के किरदार की काफी तारीफ हुई थी। वहीं, अभिषेक बच्चन की बात करें, तो उन्होंने हाल ही में वेब सीरीज ब्रीद 2 से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। जो 10 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है।

ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने 4 महीने बाद शुरु की शूटिंग, सेट पर पीपीई किट पहने दिखे क्रू मेंबर्स

SHARE

Sangya Singh