लॉकडाऊन के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ हो रही है अमिताभ बच्चन की फिल्म, जानें रिलीज़ की तारीख

1 min


Amitabh Bachchan ki Film

अमिताभ बच्चन की फिल्म को अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा रिलीज़

लॉकडाऊन के चलते जहां फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग पूरी तरह से बंद है तो वहीं सिनेमाघरों पर भी लगभग 1 महीने से ताला लटका हुआ है। इससे खासा नुकसान भी हो रहा है ना केवल थियेटर मालिकों को बल्कि फिल्म निर्माताओं को भी। इसीलिए अब फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का सिलसिला चल पड़ा है। इस लिस्ट में अब अमिताभ बच्चन की फिल्म का नाम भी जुड़ गया है।

जी हां…अमिताभ बच्चन की फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। चलिए आपको विस्तार से बताते हैं कि ये कौन सी फिल्म है और किसी तारीख को रिलीज़ होने जा रही है।

क्या है फिल्म की कहानी

Amitabh Bachchan Ki Film

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन के अलावा विक्रम गोखले भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में दो दोस्तों की कहानी दिखाई गई है। जो एक जन्मदिन की पार्टी में लगभग 70 साल बाद मिलते हैं। अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म का निर्देशन मिलिंद लेले ने किया है। फिल्म की स्टोरी काफी अलग है जो लोगों को पसंद आ सकती है।

बिग बी की ये फिल्म हो रही है रिलीज़

अमिताभ बच्चन की फिल्म जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। दरअसल, वो एक मराठी फिल्म है जिसका नाम है AB Aani CD यानि एबी आणि सीडी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स अक्षय बड़ापुर्कर ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होने कहा – ‘ इन परिस्थितियों में पब्लिक की सुरक्षा और उनका स्वास्थ्य ज्यादा महत्व रखता है। इसलिए फिल्म को डिजिटल माध्यम पर रिलीज करने का फैसला किया है।

1 मई को रिलीज़ होगी फिल्म

ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। वो भी 1 मई को। चूंकि एक मई को महाराष्ट्र दिवस है और उसी दिन इस फिल्म को रिलीज़ करने का फैसला लिया गया है। वहीं लॉकडाऊन के दौरान इस फिल्म को रिलीज़ करना मेकर्स के लिए फायदे का सौदा हो सकता है। क्योंकि इस दौरान लोग घरों में ही समय बिता रहे हैं और टीवी के अलावा किसी के पास कुछ करने को नहीं है।

और पढ़ेंः क्यों चर्चा में आ गया है अजय देवगन का बॉडीगार्ड…पीएम मोदी से लेकर अमित शाह तक कर रहे हैं कमेंट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये