दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी की इमोशनल पोस्ट, लिखा – ‘जब तक मैं ज़िंदा रहूंगी तुम भी मेरे साथ रहोगे, तुम मेरे अंदर हो’

1 min


Chiranjeevi Sarja’s Wife Emotional Post

गर्भवती है चिरंजीवी सरजा की पत्नी, बच्चे के जन्म से पहले ही अभिनेता का हार्ट अटैक से हुआ निधन

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता चिरंजीवी सरजा का कुछ ही समय पहले निधन हुआ। वो केवल 30 साल के थे। हार्ट अटैक के चलते हुई उनकी मौत से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा तो ये दर्द उनके परिवार के लिए असहनीय है। खासतौर से चिरंजीवी सरजा की पत्नी के लिए। जो गर्भवती हैं लेकिन बच्चे का चेहरा देखने से पहले ही अभिनेता चल बसे।

वहीं अब चिरंजीवी की पत्नी मेघना ने बेहद ही इमोशन पोस्ट शेयर की है। जिसे पढ़कर हर किसी की आंखों से आंसू बह निकलेंगे।

क्या लिखा पोस्ट में

चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना ने लिखा – चिरु, मैंने कई बार कोशिश की लेकिन मुझे वह बताने के लिए शब्द नहीं मिल रहे हैं जो मैं कहना चाहती हूं। इस दुनिया के कोई भी शब्द नहीं बयान कर सकते कि तुम मेरे लिए क्या मायने रखते थे। मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे पार्टनर, मेरे बच्चे, मेरे राजदार, मेरे पति- आप इन सबसे भी ज्यादा हैं। चिरु तुम मेरी आत्मा का ही एक हिस्सा हो। मैं जब भी दरवाजे की तरफ देखती हूं तो मुझे याद आता है कि आप अंदर आते समय कहते थे ‘मैं आ गया’, मेरी आत्मा दर्द से कराह उठती है। रोजाना और हर पल मैं तुम्हें छू नहीं पाती तो मेरा दिल डूबने लगता है। हजारों मौतों की तरह, धीमा और दर्दभरा।

‘तुम मुझे कभी अकेला नहीं छोड़ सकते’

इतना ही नहीं उन्होने आगे लिखा – ‘जब भी मैं कमजोर महसूस करती हूं तो तुम एक देवदूत की तरह मेरे आसपास आ जाते हो। तुम मुझसे अथाह प्यार करते हो इसलिए मुझे अकेला नहीं छोड़ सकते, छोड़ सकते हो? हमारा बच्चा हमारे प्यार की निशानी है। इस प्यारे से करिश्मे के लिए मैं हमेशा तुम्हारी आभारी रहूंगी। मैं अपने बच्चे के तौर पर तुम्हें फिर से दुनिया में लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। मैं दूसरे छोर पर तुम्हारे लिए इंतजार करूंगी और तुम मेरे लिए इंतजार करना। जब तक मैं जिंदा रहूंगी तुम भी मेरे साथ रहोगे। तुम मेरे अंदर हो। आई लव यू.’

2 मई, 2018 को हुई थी दोनों की शादी

Chiranjeevi Sarja’s Wife Emotional Post

आपको बता दें कि चिरंजीवी सरजा और मेघना की शादी 2 मई, 2018 को हुई थी। शादी से पहले दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। और लंबे समय तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। मई में ही दोनों की शादी के दो साल पूरे हुए लेकिन इसी महीने 7 जून को चिरंजीवी सरजा का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ।

और पढ़ेंः मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भोसले’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा वर्ल्ड प्रीमियर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये