अनन्या पांडे की खाली पीली और जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना हो सकती हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

1 min


अनन्या पांडे जान्हवी कपूर

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जान्हवी कपूर – अनन्या पांडे की फिल्म?

कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की रिलीज पर बड़ा संकट छा गया है। कई फिल्में बनी पड़ी है लेकिन क्योंकि लॉकडाउन है और सिनेमाहॉल भी बंद पड़े हैं, इसलिए उन्हें रिलीज नहीं किया जा रहा है। ऐसे में कई प्रोजेक्ट्स डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख कर सकते हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अनन्या-जान्हवी की फिल्म?

 अनन्या पांडे जान्हवी कपूर

Source – Mumbailive

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या पांडे की खाली पीली और जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। खबरों के मुताबिक, Zee दोनों ही फिल्मों को अपने प्लेटफॉर्म पर लेने की कोशिश में है। बता दें, गुंजन सक्सेना पूरी हो चुकी है। वहीं अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली में हल्का फुल्का फिनिशिंग टच देना है। जिसे जल्दी ही पूरा कर लिया जाएगा।

 अनन्या पांडे जान्हवी कपूर

Source – Imdb

दोनों फिल्मों का कंटेंट अच्छा है। सूत्रों के मुताबिक गुंजन सक्सेना नेटफ्लिक्स ले सकता है। अभी डील पर काम जारी है। गुंजन सक्सेना को लेकर अमेजॉन प्राइम भी लाइन में था, लेकिन नेटफ्लिक्स ने ये रेस जीत ली।

खबरों के अनुसार , जी ने सेंसिबल फैसला लिया। उसका मानना है कि जब तक सिनेमाहॉल पूरे या आधे नहीं खुलते हैं तब तक इन फिल्मों को रखना सही नहीं है। किसे पता कब हालात बेहतर हो जाए।

कुछ दिनों पहले ये भी कहा गया था कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब भी डिजिटल रिलीज होगी। हालांकि इस पर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो के भी डिजिटल रिलीज होने की अटकले हैं। खैर, 17 मई के बाद लॉकडाउन खुलता है या नहीं, इस फैसले पर भी फिल्मों का भविष्य निर्भर करता है।

और पढ़ेंः एक्टर आमिर खान ने नहीं रखवाए आटे की थैली में 15 हजार रुपए, बोले – किसी रॉबिन हुड का काम है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये