अनीता हसनंदानी ने DDLJ सीन को एक ट्विस्ट के साथ किया रीक्रिएट , कहा- ‘टिकटॉक की जरूरत नहीं… बस टैलेंट ही काफी है

1 min


अनीता हसनंदानी DDLJ

अनीता हसनंदानी ने शाहरुख और काजोल की फिल्म DDLJ के सीन को किया रीक्रिएट , कहा- ‘टिकटॉक की जरूरत नहीं…

टेलीविशन इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा अनिता हसनंदानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से अनिता हसनंदानी अपने एक पोस्ट की वजह से चर्चा में छाई हुई हैं। जिसको उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। उन्होंने शाहरुख और काजोल की फिल्म DDLJ सीन को एक ट्विस्ट के साथ रीक्रिएट किया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फिल्म DDLJ सीन को दोहराया

अनीता हसनंदानी DDLJ

Source – Instagram

अनिता हसनंदानी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने पति रोहित रेड्डी के साथ नजर आ रही हैं। अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी इस वीडियो में बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ ) के ट्रेन वाले सीन को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में इस फिल्म का सुपरहिट गाना तूझे देखा तो ये जाना सनम बज रहा है।

इस वीडियो में उनके पति रोहित रेड्डी ट्रेन के गेट पर खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे होते हैं। वहीं अनिता हसनंदानी भागते हुए आती हैं और उनका हाथ थामने की जगह चिप्स का पैकेट लेकर चली जाती हैं।

‘टिकटॉक की कोई जरूरत नहीं है’

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए अनिता हसनंदानी ने कैप्शन में लिखा, ‘टिकटॉक की कोई जरूरत नहीं है। बस टैलेंट ही काफी है, किसी भी प्लेटफॉर्म को टिक टॉक बना देंगे। यहां उन टिक टॉकर्स के लिए एक शूटआउट है, जिन्होंने अपने गोल को पाने के लिए काफी मेहनत की। आप लोग एक निश्चित मंच के लिए बहुत प्रतिभाशाली हैं। और हर प्लेटफॉर्म को आपकी जरूरत है। आप सभी के शानदार वीडियो का इंतजार है, इंस्टा पर भी और रील पर भी।’

सोशल मीडिया पर अनिता हसनंदानी का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि अनिता हसनंदानी नागिन, ये मोहब्बतें और बहू हमारी रजनीकांत सहित कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकीं हैं।

ये भी पढ़ें– राधिका मदान ने किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये