राधिका मदान ने किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

1 min


राधिका मदान डांस वीडियो

दिल्ली में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं राधिका

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राधिका मदान आखिरी बार दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं। फिलहाल, राधिका मदान इस समय दिल्ली स्थित अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। लॉकडाउन के दौरान राधिका मदान मुंबई में ही थीं, लेकिन जैसे ही सरकार ने घरेलू फ्लाइट्स को चलाने के लिए इजाजत दी, राधिका मदान तुरंत ही मुंबई से दिल्ली अपने घर आ गईं थीं। वहीं, अब राधिका मदान अपने एक डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में छा गईं हैं। सोशल मीडिया पर राधिका मदान का एक मजेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं।

राधिका ने शेयर किया डांस वीडियो

दरअसल, राधिका मदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो मजेदार डांस की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वो अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के गाने ‘नाचन नु जी करदा’ पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए राधिका मदान ने कैप्शन में लिखा है, ‘ये कुछ अनोखे स्टेप्स हैं, जिसे फिल्माने का हमें वक्त नहीं मिला। ये बेहद ही टेक्निकल हैं, जिसके लिए सालों प्रैक्टिस की जरूरत है।’

वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार राधिका मदान फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान खान के साथ नजर आईं थीं। ये फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म में राधिका मदान ने इरफान खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में करीना कपूर, रणवीर शौरी, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी और दीपक डोबरियल अहम भूमिका में थे। बता दें कि राधिका मदान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मस्ती भरे वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ेंआयुष्मान खुराना ने पंचकुला में खरीदी आलीशान कोठी, इतने करोड़ में हुई डील


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये