सुशांत के निधन के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं अंकिता लोखंडे, जरूरतमंदों को चॉकलेट्स बांटती आईं नजर

1 min


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं अंकिता लोखंडे, यहाँ देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है। एक्टर के निधन से उनका पूरा परिवार और खास दोस्त अभी तक सदमे में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता एक्टर के निधन के बाद काफी टूट चुकी हैं। वह लगातार खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच सुशांत के निधन के बाद पहली बार अंकिता घर से बाहर निकली हैं। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

जरूरतमंद बच्चों को बांटी चॉकलेट्स

अंकिता लोखंडे को मुंबई के लोखंडवाला मार्केट में देखा गया। इस दौरान जहां अंकिता अपने लिए कुछ जरूरी सामना खरीदते नजर आईं। वहीं, वो इस दौरान कुछ जरूरतमंद बच्चों को चॉकलेट बांटती भी दिखीं।

अंकिता लोखंडे की वायरल तस्वीरों और वीडियो में वह एक ग्रोसरी स्टोर में सामान खरीदती नजर आ रही हैं। वहीं स्टोर के बाहर कई जरूरतमंद लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं और वह अंकिता की तरफ देखते हैं। जिसके बाद अंकिता जरूरतमंदों में चॉकलेट बांटती नजर आती हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं लोग उनके इस काम को पसंद करने के साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। इन वीडियो और तस्वीरों को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

अंकिता लोखंडे एक वक्त पर सुशांत सिंह राजपूत के काफी करीब थीं। दोनों करीब 6 साल तक एक दूसरे संग रिलेशन में रहे थे। दोनों ने शादी का फैसला भी कर लिया था, लेकिन शादी की चर्चा के बीच दोनों ने एक दूसरे से अपनी राहें अलग कर लीं और दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि ब्रेकअप की वजह तो कभी सामने नहीं आई। अंकिता और सुशांत ने टीवी धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता‘ में साथ में काम किया था। दोनों इसी सीरियल में काम करते हुए एक दूसरे के करीब आए थे।

और पढ़ेंः एकता कपूर और बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ अमृतसर कोर्ट में मुकदमा दर्ज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये