अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां के साथ शेयर की फोटो, लिखा ये इमोशनल मैसेज

1 min


अंकिता सुशांत मां फोटो

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां की फोटो शेयर की

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार खबरों में बनीं हैं। वहीं, अब एक बार फिर से अंकिता लोखंडे चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, अंकिता लोखंडे ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर सुशांत के फैंस इमोशनल हो रहे हैं और उस फोटो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां की फोटो अपने हाथ में लेकर शेयर की है। अंकिता ने सुशांत की मां की फोटो के साथ एक इमोशनल कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है। ये फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

मुझे भरोसा है अब आप दोनों साथ होगे

इस फोटो में अंकिता के हाथ में सुशांत की मां की फोटो भी नजर आ रही है। वहीं, अंकिता भी इस फोटो में काफी भावुक दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे भरोसा है अब आप दोनों साथ होगे।’ अंकिता के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस के साथ सेलेब्स भी कमेंट में सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। यहां तक की सुशांत की बहन ने भी यहां कमेंट किया है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हां दोनों साथ में होंगे…लव यू… मजबूत रहो… हमें तब तक लड़ना है जब तक न्याय नहीं मिल जाता।’

आपको बता दें, कि सुशांत की मौत के बाद लंबे समय तक अंकिता सोशल मीडिया से दूर थीं, लेकिन अब वो इस मामले पर लगातार कुछ न कुछ पोस्ट कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही अंकिता ने एक फोटो शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘सच्चाई की जीत होती है’।

ये भी पढ़ें- गुंजन सक्सेना का नया गाना ‘डोरी टूट गईयां’ सॉन्ग रिलीज, कर देगा इमोशनल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये