गुंजन सक्सेना का नया गाना ‘डोरी टूट गईयां’ सॉन्ग रिलीज, कर देगा इमोशनल

1 min


गुंजन सक्सेना नया गाना

गुंजन सक्सेना का नया गाना रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त चर्चा हो रही है और लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म गुंजन सक्सेना का नया गाना रिलीज किया गया है। गुंजन सक्सेना का ये नया गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है। जान्ह्वी कपूर ने अपनी फिल्म गुंजन सक्सेना के इस गाने को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “अपने सपनों को कभी मत छोड़ना”।

गाने को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

फिल्म के इस नए गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाने को रेखा भारद्वाज ने गाया है और कौसर मुनीर ने इस गाने के बोल लिखे हैं। अमित त्रिवेदी ने गाने को कंपोज किया है। जाह्नवी कपूर इस गाने में परफेक्ट लग रही हैं। वहीं, रेखा भारद्वाज ने गाने को बड़ी खूबसूरती से गाया है। जाह्नवी के फैंस इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया था।

12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

जाह्नवी कपूर इस फिल्म में एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाने जा रही हैं और ट्रेलर में गुंजन सक्सेना के जीवन को करीब से दिखाने पर जोर दिया गया था। ये फिल्म 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में जान्ह्वी कपूर के पिता का रोल निभाया है। वहीं, अंगद बेदी फिल्म में जान्ह्वी के भाई रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में विनीत कुमार सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- एक्शन और थ्रिलर से भरपूर बॉबी देओल की फिल्म क्लास ऑफ 83 का ट्रेलर रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये