ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक और सस्पेंस ड्रामा मूवी की दस्तक, नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज़ होगी अनुराग कश्यप की Choked

1 min


Choked

Choked फिल्म में सैयामी खेर और रोशन मैथ्यू निभा रहे हैं अहम किरदार

लॉकडाऊन में ताज़ा मनोरंजन का एकमात्र साधन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते 2 से 3 नई वेब सीरीज़ या फिल्मों की एंट्री हो रही हैं। जिससे दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। वो है Choked फिल्म का।

अनुराग कश्यप की ये फिल्म सस्पेंस ड्रामे से भरी है। जिसकी पहली झलक के साथ -साथ इसकी रिलीज़ डेट के बारे में भी जानकारी दे दी गई है।

फिल्म में मौजूद हैं ये सितारे

फिल्म Choked का पूरा नाम है ‘चोक्डः पईसा बोलता है’…जिसमें सैयामी खेर, रोशन मैथ्यू मुख्य भूमिकाओं में हैं। सैयामी एक 30 साल की गृहणी का किरदार निभा रही हैं। दिन भर के ओवरवर्क से निराश है लेकिन फिर भी उम्मीदों से भरी है।

इस दिन होगी रिलीज़

फिल्म Choked अगले महीने की 5 तारीख यानि 5 जून को रिलीज़ होने जा रही है। जिसकी पहली झलक यानि पहला पोस्टर भी दिखा दिया गया है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। अनुराग कश्यप ने खुद इस फिल्म के बारे में बताया है – ‘ये मेरे दिल के करीब है। यह एक मजबूत इरादों वाली मध्यमवर्गीय गृहिणी की कहानी है जो हर रात अपने किचन सिंक से नकदी बहते हुए पाती है और ये करना कैसे उसके जीवन को बदल देता है। ये कहानी रिलेशनशिप्स के बारे में है। सच्चाई, शक्ति और पैसे के बीच का अनिश्चित संतुलन।’ फिल्म में सैयामी सरिता पिल्लई नाम का किरदार निभा रही हैं तो वहीं रोशन सुशांत पिल्लई का रोल।

घूमकेतू में भी नज़र आने वाले हैं अनुराग कश्यप

डायरेक्टर अनुराग कश्यप जल्द ही घूमकेतू में भी नज़र आने वाले हैं जिसमें वो एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे जो काफी आलसी हैं। और जिसे घूमकेतू नाम के लेखक को खोजने का केस मिलता है। घूमकेतू कोई और नहीं बल्कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ही हैं जो बड़ा नाम कमाने के लिए मुंबई आता है और लापता हो जाता है। घूमकेतू ज़ी5 पर रिलीज़ होगी जिसका हाल ही में टीज़र रिलीज़ हुआ है।

और पढ़ेंः बैठने के कुछ नए नियमों के साथ 15 जून के आस पास खुल सकते हैं थियेटर, PVR के एमडी का आया बयान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये