नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अभिनेता को भेजा तलाक का नोटिस, लगाए कई गंभीर आरोप

1 min


Nawazuddin Siddiqui ki Patni

10 साल पहले हुई थी दोनों की शादी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने नोटिस भेजकर की मेंटेनेंस की मांग

दूर से देखने पर तो सब ठीक लग रहा था, लेकिन ऐसा था नहीं। तभी तो बात तलाक तक जा पहुंची है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बाकायदा नोटिस भी भेज दिया है। और कई गंभीर आरोप अभिनेता पर लगाए गए हैं।

आलिया के वकील ने दी पूरी जानकारी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के वकील ने इस पूरी खबर को कन्फर्म किया है। उन्होने कहा कि यह पूरी तरह सच है कि हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेजा है। ये नोटिस ईमेल और वॉट्सएप के ज़रिए 7 मई को भेजा गया था। क्योंकि कोरोनावायरस के चलते स्पीड पोस्ट नही की जा सकती। नोटिस में आलिया ने नवाजुद्दीन से मेंटेनेंस और तलाक की मांग की है। हालांकि, नोटिस के जरिए कितने मेंटेनेंस की मांग की गई है, और अभिनेता पर क्या क्या आरोप लगाए गए हैं। इसकी जानकारी देने से वकील ने मना कर दिया। लेकिन उन्होने ये ज़रूर बताया है कि ये आरोप काफी गंभीर हैं और नवाजुद्दीन के परिवार के लिए काफी संवेदनशील हो सकते हैं।

एक्टर नवाजुद्दीन की तरफ से नहीं आया है कोई जवाब

Nawazuddin Siddiqui ki Patni

आलिया सिद्दीकी की तरफ से ये नोटिस 7 मई को भेजा गया था। लेकिन 12 दिन बीतने के बाद भी अभिनेता की तरफ से इसका जवाब नहीं दिया गया है। और ना ही उन्होने इस बारे में कोई बात की है। इस पर वकील ने कहा कि मुझे लगता है कि वह इस पर चुप रहने की कोशिश कर रहे हैं और साथ ही इसे अनदेखा कर रहे हैं। आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अभिनेता से शादी के लिए अपना धर्म और अपना नाम तक बदल लिया था। दोनों ने 2010 में शादी की थी।

नवाज़ के साथ मेरी एक नहीं कई परेशानियां हैं – आलिया

साल 2017 में पहली बार इनके रिश्ते में कुछ खटास आने की ख़बरें सामने आई थीं। लेकिन दोनों ने ही इन ख़बरों को महज़ अफवाह करार दिया था। लेकिन अब आलिया ने खुद ही सारी बातें साफ कर दी हैं। एक मीडिया संस्थान से बातचीत में आलिया ने खुद बताया है कि नवाज के साथ उनकी एक नहीं बल्कि कई चीजों को लेकर परेशानियां थी। और सारी की सारी वजहें काफी गंभीर भी हैं। वहीं खास बात ये है कि आलिया ने 2 महीने पहले ही अपना नाम फिर से बदल लिया है। उन्होने अपना पहले वाला नाम अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ अंजली ही अपना लिया है। उन्होने बताया कि मेरे और नवाज के बीच साल 2010 से  ही परेशानियां थीं और शादी के बाद से ही मैं सब हैंडल कर रही थी।

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में हैं नवाजुद्दीन

वहीं आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस वक्त अपने पूरे परिवार के साथ यूपी में मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में अपने घर पर हैं। उनकी मां वहां जाना चाहती थीं और वो बीमार भी थीं इसीलिए महाराष्ट्र सरकार से इजाज़त लेकर वो 11 मई को बुढ़ाना पहुंचे थे। उनके साथ उनकी मां, भाई और भाभी भी बुढ़ाना गए हैं। जिसके बाद उनका कोरोना का टेस्ट भी किया गया और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन अहतियातन उन्हें और उनके परिवार को होम क्वारंटीन कर दिया गया है।

और पढ़ेंः बैठने के कुछ नए नियमों के साथ 15 जून के आस पास खुल सकते हैं थियेटर, PVR के एमडी का आया बयान

SHARE