कोरोना के खिलाफ अक्षय कुमार के नए गाने मुस्कुराएगा इंडिया में एकजुट हुआ बॉलीवुड, देखें वीडियो

1 min


मुस्कुराएगा इंडिया

अक्षय कुमार और जैकी भगनानी की अनूठी पहल है एंथम मुस्कुराएगा इंडिया , वीडियो में दिखी पीएम मोदी की भी झलक

कोरोनावायरस अपने साथ केवल मौतों का सिलसिला लेकर ही नहीं आया है। बल्कि अपने साथ लाया मायूसी, निराशा, टूटा धैर्य और खोता विश्वास। इसी मायूसी और निराशा को दूर करने के लिए अब पूरा बॉलीवुड एकजुट हो गया है। अक्षय कुमार जैकी भगनानी की अनूठी पहल से एक एंथम मुस्कुराएगा इंडिया रिलीज़ किया गया है। जो टूटती उम्मीदों को फिर से जोड़ रहा है और दे रहा है लोगों आने वाले अच्छे वक्त का भरोसा।

एंथम मुस्कुराएगा इंडिया में नज़र आए बॉलीवुड के ये तमाम सितारे

लोगों को हिम्मत बंधाने के लिए एक जुट हुए जिन बॉलीवुड सेलेब्स ने इस गाने में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। उनमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह,अनन्या पांडे और जैकी भगनानी शामिल है। जिससे समाज में इस वक्त एक पॉजीटिव मैसेज देने की कोशिश की गई है।

जैकी भगनानी और अक्षय कुमार की अनूठी पहल

जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक द्वारा एंथम मुस्कुराएगा इंडिया को क्यूरेट किया गया है जिसको आवाज़ दी है सिंगर विशाल मिश्रा ने। गीत के बोल भी काफी इमोशनल करने वाले हैं। जो देशभक्ति की भावना तो जगाता ही है साथ टूटी हिम्मत को भी दोबारा जोड़ता है। इसके बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गाने को अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी ने पेश किया है।

रिलीज़ हो चुका है गाना, देखें वीडियो

मुस्कुराएगा इंडिया एंथम को रिलीज़ कर दिया गया है। आप यहां इसके वीडियो को देख सकते हैं।

इस वीडियो की शुरूआत पीएम नरेंद्र मोदी की कुछ सकारात्मक पंक्तियों से होती है। और उसके बाद शुरू होता है गाना। जो वाकई काफी शानदार है। वाकई इसे सुनकर मुस्कुरााएगा इंडिया और जीत जाएगा इंडिया।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस से लड़ाई में 25 करोड रूपए की दी मदद..कहा- जिंदगी बचाने के लिए कुछ भी करेंगे


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये