Akshay Kumar Donation / कोरोनावायरस से लड़ाई में 25 करोड रूपए की दी मदद..कहा- जिंदगी बचाने के लिए कुछ भी करेंगे

1 min


Akshay Kumar Donation

अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में जमा कराई धनराशि(Akshay Kumar Donation)

 Akshay Kumar Donation

Source – Times of India

अक्षय कुमार हमेशा देश को लेकर बात करते हैं, देश से बात करते हैं, और देश की बात करते हैं। ऐसे में जब देश कोरोनावायरस के ख़तरे से जूझ रहा है। तो भला वो पीछे कैसे रहते। उन्होने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रूपए दान(Akshay Kumar Donation) दिए हैं। जिससे साबित हो गया है कि देश के प्रति उनकी भावनाएं केवल शब्दों तक ही सीमित नहीं है।

ट्विटर से अक्षय कुमार ने दी डोनेशन की जानकारी(Akshay Kumar Donation) 

अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के ट्वीट पर रिट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इसके अलावा उन्होने दूसरे लोगों से भी खुलकर लोगों की मदद के लिए सामने आने की बात कही है। उन्होने लिखा – ‘यह वो समय है जब केवल हमारे लोगों की जिंदगी मायने रखती है। और हम इसके लिए जो भी कर सकते हैं वो करना चाहिए। मैं अपनी बचत से नरेंद्र मोदी जी के पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने की शपथ लेता हूं। जिंदगियां बचाते हैं। जान है तो जहां है।’

पीएम मोदी ने की है सभी से मदद की अपील

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए लोगों से मदद की अपील की है। उन्होने इसके लिए पीएम केयर्स फंड बनाया है जिसमें अपनी इच्छा से मन मुताबिक राशि डालकर मदद की जा सकती है। आप जितना चाहे इस फंड में डोनेट करना चाहते हैं। पीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों के साथ अकाउंट डिटेल भी शेयर की है जिसमें धनराशि दान की जा सकती है। और पीएम नरेंद्र मोदी की अपील रंग भी लाई है।अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रूपए दान दिए हैं। 

अक्षय कुमार ने लिया था पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू

अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री से वो इकलौती शख्सियत हैं जिन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने वो तमाम सवाल प्रधानमंत्री जी से पूछे थे जो हर एक देशवासी अपने पीएम से जरूर पूछना चाहेगा। खास बात ये थी कि ये इंटरव्यू किसी स्टूडियो या बंद कमरे में नहीं हुआ था बल्कि प्रधानमंत्री आवास के हर हिस्से में घूमते हुए इस इंटरव्यू को किया गया था। 

और पढ़ेंः जब अक्षय कुमार ने अपना बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड इस सुपरस्टार को दे दिया था (Akshay Kumar on Aamir)


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये