#MeToo: अनु मलिक ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- घुटन महसूस हो रही है मुझे

1 min


anu malik

अनु मलिक ने मीटू अभियान के तहत अपने ऊपर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी हैं। बता दें, कि साल 2018 में सिंगर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा के अलावा 2 और महिलाओं ने अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसी के चलते अनु मलिक को ‘इंडियन आइडल’ सीजन 10 बीच में ही छोड़ना पड़ा था, लेकिन इस सीजन में उन्होंने शो में वापसी की। जिसके बाद से सोना ने अनु मलिक को लेकर कई बातें सोशल मीडिया पर लिखी।

अनु मलिक ने हालांकि कभी इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने इन आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अनु ने ट्विटर पर एक लंबा पोस्ट डाला है। अनु मलिक ने लिखा, ‘एक साल हो गया है, मुझ पर कुछ ऐसे आरोप लगाए गए जो मैंने किया ही नहीं। मैं चुप रहा क्योंकि मैं अपने आप सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहा था। लेकिन मुझे अहसास हुआ कि मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा जा रहा है। मेरे ऊपर जो झूठे आरोप लगाए गए उससे न केवल मेरी इमेज प्रभावित हुई बल्कि मुझे और मेरे परिवार को मानसिक तौर पर परेशान किया। इसने मेरे करियर को कलंकित किया है। मुझे घुटन महसूस हो रही है। यह शर्मनाक है कि इस उम्र में, मेरे जीवन में इस स्तर पर मुझे सबसे ज्यादा अपमानजनक शब्दों और डरावनी घटनाओं के साथ मेरा नाम जोड़ा गया।’

अनु ने लेटर में आगे लिखा, मैं 2 बेटियों का पिता हूं और ऐसा करने के बारे में मैं कभी सोच भी नहीं सकता। सोशल मीडिया पर लड़ाई कभी खत्म नहीं हो सकती और अगर ऐसा चलता रहा तो मेरे पास कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचेगा। मैं अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करता हूं जो मेरे इस बुरे समय में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े रहे। मैं नहीं जानता मुझे और मेरे परिवार को कितनी बदनामी झेलनी पड़ सकती है।

और पढ़ें- बॉलीवुड के सितारों की तरफ से कैटी पेरी के लिए वार्म वेलकम 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये