Video: सुशांत मामले पर बोले अनुपम खेर, कहा- अब चुप रहना बंद करो

1 min


सुशांत अनुपम खेर

सुशांत मामले पर अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर अपनी बात रखी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस की जांच जारी है। जबसे सुशांत की मौत हुई है तभी से सोशल मीडिया पर उनकी मौत को लेकर बहस जारी है। सभी सेलेब्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, अब सुशांत मामले पर एक्टर अनुपम खेर ने भी एक वीडियो शेयर कर अपनी बात सामने रखी है। सुशांत मामले पर अनुपम खेर ने कहा, कि सुशांत की मृत्यु का किस्सा 14 जून से अब तक जहां पहुंचा है, इतने उतार-चढ़ाव के बाद तो इस पर ना बोलना आंख मूंदने वाली बात है।

ना बोलना आंख मूंदने वाली बात है

अनुपम खेर ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में वो कह रहे हैं, “बहुत दिनों तक मैंने नहीं बोला है या शायद बहुत से लोग नहीं बोलना चाह रहे क्योंकि समझ नहीं आ रहा कि क्या बोलें? लेकिन अब जो स्थिति एक नजर आ रही है, उसमें बिना किसी को दोष दिए हुए इतना तो हमारा फर्ज बनता है कि हम उसको एक लॉजिकल एंड तक लेकर जाएं। एक सह-कलाकार होने के नाते, एक इंसान होने के नाते। वो किसी का बेटा है, किसी का भाई है। हम सबने उसकी प्रशंसा की है और उसने बहुत अच्छा काम किया है।”

”इस समय चुप रहना, जरूरी नहीं है कि हमें किसी को क्रिटिसाइज करना है लेकिन उसकी मौत का एक लॉजिकल एंड बहुत जरूरी है। ये कैसे हो सकता है, इसमें कौन कसूरवार है, और कौन नहीं है, ये फैसला तो होना ही चाहिए। न केवल मेरा, न उसके फैन्स का, 50 हजार थ्योरी हैं, हम उससे एग्री करें या ना करें, लेकिन जो कुछ भी हो रहा है उसका एक अंत तो होना ही चाहिए।” अनुपम ने आगे कहा, उनके मां-बाप के साथ, उनके भाइयों के साथ, बहनों या उसके रिश्तेदारों के साथ जो उसके न्याय के लिए गुहार लगा रहे हैं उन्हें तो हमें महसूस कराना चाहिए कि हम उनके साथ हैं। आंख मूंदना कायरता की निशानी है और कायर होना अच्छी बात नहीं है।’

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन पर लगा नानावती अस्पताल का प्रचार करने का आरोप, तो दिया ये जवाब


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये