अनुपम खेर हुए सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए भावुक, बोले – आज हर आंख से बहेंगे आंसू

1 min


अनुपम खेर दिल बेचारा

सुशांत को याद कर अनुपम खेर ने कहा – ‘आप इस दुनिया में हमारे साथ नहीं हैं और हमें हमेशा इस बात का दुख रहेगा’

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को यानि आज ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। सुशांत के फैंस और बॉलीवुड सितारे भी इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसका नतीजा यह है कि आज ट्विटर पर #DilBechara जमकर ट्रेंड हो रहा। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने भी सुशांत की इस फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर बड़ी ही इमोशनल बात कह डाली है।

अनुपम खेर हुए इमोशनल

अनुपम खेर का सुशांत सिंह राजपूत से बड़ा ही खास कनेक्शन है। फिल्म ‘एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में अनुपम सुशांत के पिता का किरदार निभा चुके हैं और यही वजह है कि उनके साथ सुशांत की ज्यादा यादें जुड़ी हैं। अनुपम ने आज उनकी फिल्म रिलीज से पहले ट्विटर पर एक पोस्ट किया है।

अनुपम खेर ने अपने इस पोस्ट में सुशांत को याद करते हुए लिखा है – प्यारे सुशांत सिंह राजपूत!आज आपकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने जा रही है। आप भौतिक दुनिया में हमारे साथ नहीं है और हमें हमेशा इस बात का दुख रहेगा, पर आपकी ये फिल्म हम सब दिल की आंखों से देखेंगे और हर आंख से आंसू बहेगा। हम आपको मिस करते हैं।

प्यार। अनुपम

#DilBecharaDay

वैसे तो ‘दिल बेचारा’ की आंधी ट्विटर पर पिछले कई दिनों से नजर आ रही है, क्योंकि फैंस अपने इस चहेते स्टार से जुड़े इन लम्हों को जी भरकर जीने में लगे हैं। वह एक्टर को इसके जरिए श्रद्धांजलि देना चाहते हैं। #DilBecharaDay के साथ-साथ एक बार फिर से ट्विटर पर #SushantSinghRajput ट्रेंड हो रहा है।

बता दे, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का प्रीमियर आज शाम 7.30 बजे किया जाएगा। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए संजना संघी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

और पढ़ेंः द कपिल शर्मा शो में लाइव ऑडियंस का ऐसे किया गया इंतज़ाम, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये